Categories: National

जेल से बाहर आते ही सपना गिल ने दिखाया Atitude लुक, ग्लैमरस PICS शेयर कर पृथ्वी शॉ पर कसा तंज !

बेल पर जेल से बाहर आने के बाद अभिनेत्री ने कलरफुल बॉर्डर वाली वाइट जर्सी और मिनि स्कर्ट में अपने गॉर्जियस लुक को दर्शकों संग साझा किया है. अभिनेत्री नए लुक में टशन भरे अंदाज में देखी जा सकती हैं.

सपना ने बेल से बाहर आने के बाद पहली अपनी झलकियां फैंस को दिखलाई हैं. एक्ट्रेस नए पिक्चर्स को शेयर कर कैप्शन में अपना एटीट्यूड वाला रवैया दिखाया है. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, मेरे पास उनके लिए वो रवैया है जो मुझे उन्हें दिखाने के लिए मजबूर करते हैं. (I have the attitude for those who force me to show them) उनका ये कोट एक तरह से पृथ्वी शॉ से हुए विवाद पर तंज कसता दिख रहा है!

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेल पर बाहर आने के बाद सपना गिल ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के खिलाफ मुंबई के एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत की है. अभिनेत्री ने पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त पर पहले झगड़े के लिए उकसाने, मारपीट करने सहित कई आरोप लगाए गए हैं.

सपना गिल ने धारा 154, 326 ए, 326 बी, 354, 354 बी, 370, 370 ए, 376 डीबी, 376 ई, 509 के तहत शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही एक्ट्रेस ने उन पर और उनके दोस्तों के खिलाफ लगाए गए आरोपों पर भी सफाई दी है. प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करते हुए मुंबई पुलिस को शिकायत दी है. पिछले सप्ताह एक उपनगरीय होटल में सेल्फी लेने को लेकर हुए विवाद के बाद शॉ पर हमले के सिलसिले में गिल और कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था. सोमवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने गिल को जमानत दे दी.

 

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, सपना गिल का कहना है, ‘हमने किसी को नहीं पीटा, न ही हमने पैसे मांगे … या सेल्फी की डिमांड की. हम लोग अपनों के बीच एंजॉय कर रहे थे, इसलिए मेरे दोस्त ने एक वीडियो बनाने की कोशिश की … वे मेरे दोस्त की पिटाई कर रहे थे.’ अभिनेत्री ने दावा किया है कि जब वे अपने दोस्त को बचाने गई थीं तब क्रिकेटर ने उनके प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश की.

26 साल की सपना गिल का जन्म 1991 पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में हुआ लेकिन अपनी पहचान वे भोजपुरी सिनेमा से बना रही हैं. सपना ने भोजपुरी फिल्म काशी अमरनाथ और निरहुआ चलल लंदन से भोजपुरी के दिग्गज अभिनेता रवि किशन व दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ अपना एक्टिंग करियर शुरु किया है.

हालांकि, अभी तक उन्हें ज्यादा लोग नहीं जानते थे लेकिन पृथ्वी शॉ के साथ हुए विवाद से उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. क्योंकि अब क्रिकेट लवर्स भी सपना गिल का नाम गूगल पर खोज रहे हैं और इस तरह के उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है.

Share This Article.....
Swaraj Shrivastava

Recent Posts

बिहार के लाल ने किया क़माल; आकाश दीप का टीम इंडिया में बड़ा धमाका

बिहार के सासाराम में जन्मे आकाशदीप ने शुक्रवार 23 फरवरी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू…

3 months ago

बच्‍चों के लिए छोड़ा 107 करोड़ का पैकेज, जानिए कैसै Khan Sir बने लाखों स्टूडे़टस के हीरो…

संघ लोकसेवा आयोग की परीक्षा (UPSC Exam) की तैयारी करने वाले के बीच एक नाम…

3 months ago

राशन दुकानदार की बिटिया बनी अफसर, 3 बार फेल, हार मानने से किया इंकार, UPPSC में टॉपर बन रचा इतिहास…

लखनऊ के अलीगंज में रहने वाली सल्तनत परवीन ने UPPCS 2022 की परीक्षा में छठी…

3 months ago

बर्तन दुकानदार का बेटा बना IAS, ऑल इंडिया में 38वां रैंक, जानिए कैसे मिली सफलता…

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) देश में सबसे कठिन परीक्षा है। इस परीक्षा में देश…

3 months ago

ऑटो ड्राइवर की बिटिया UPSC टॉपर, देश भर में मिला पहला रैंक, भावुक होकर रोने लगी मां…

हम आज मेघा अरोड़ा की कहानी सुनेंगे। मेघा कहती है कि उनके माता पिता बहुत…

3 months ago

पहले मैट्रिक-इंटर परीक्षा में बनी टॉपर, फिर UPSC में 5वीं रैंक लाकर बनी IAS, अफसर बिटिया को सलाम

2018 की यूपीएससी परीक्षा में सृष्टि जयंत देशमुख ने पहली बार में ही 5वीं रैंक…

3 months ago