Muzaffarpur की बेनिबाद पुलिस ने महिला तस्कर को किया गिरफ्तार , भारी मात्रा में देसी चुलाई शराब बरामद

 

मुज़फ़्फ़रपुर : जिले के बेनिबाद ओपी पुलिस अवैध शराब और कारोबारियों पर नकेल कसने को लेकर लगातार क्षेत्र में छापेमारी अभियान में जुटी है, साथ ही पुलिस गश्ती कर अपराध नियंत्रण में लगी है, यही वजह है कि बीतें कुछ दिनों में बेनिबाद पुलिस ने दर्जनों ऐसे लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा जो पूर्व के मामले में फरार थे या अवैध शराब से जुड़े हुए थे.

 

इसी दौरान बेनिबाद ओपी प्रभारी अभिषेक कुमार के नेतृत्व में ओपी क्षेत्र में मिलावटी ताड़ी और अवैध शराब के खिलाफ विभिन्न जगहों पर विशेष अभियान चलाया गया जिसमे पुलिस ने एक महिला तस्कर को धरदबोचा जिसके पास से भारी मात्रा में देसी चुलाई शराब बरामद किया गया.

बताया गया कि ओपी क्षेत्र के महुआरा नदी घाट के समीप से पुलिस ने छापेमारी कर लग्भग 8लीटर देसी चुलाई शराब बरामद किया साथ ही महिला तस्कर को गिरफ्तार कर थाने ले आई और पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई. गिरफ्तार महिला की पहचान ओपी क्षेत्र महुआरा निवासी बताया गया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद शुरू कर दी.

मामले में बेनिबाद ओपी प्रभारी अभिषेक कुमार ने जानकारी दी कि सूचना के आधार पर पुलिस ने महुआरा नदी घाट के समीप एक झोपड़ी से तकरीबन 8 लीटर देसी चुलाई शराब के साथ महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस क्षेत्र में लगातार नजर बनाए हुई है.

 

 

रूपेश कुमार की रिपोर्ट

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *