दुकान बंद कर लौट रहे मटन कारोबारी को बदमाशों ने मारी गोली, लेनदेन को लेकर हत्या की कोशिश करने की आशंका

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सुजवालपुर चौके के समीप देर रात को बदमाशों ने मटन कारोबारी को गोली मार दी। इस दौरान मटन कारोबारी गंभीर के रूप से घायल हो गया। इसके बाद पैकेट में रखे हुए पैसे लेकर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।

अस्पताल में भर्ती कराया गया

घटना के सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पहुंची। पूरी घटना को लेकर बताया जा रहा कि आपसी विवाद में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। घायल की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के सुजालपुर निवासी मोहम्मद राजू कुरैशी के रूप में हुई है। सुजावलपुर चौक स्थिति मटन की दुकान है।

क्या बोले जख्मी

घायल के भाई मोहमद फयाज कुरैशी ने बताया कि सुजावलपुर चौक से वापस आ रहा था। इस दौरान दो से तीन बदमाश पहुंचे। इसके बाद हाथापाई हुई। इस दौरान जेब में रखे पैसे छीन लिया ।फिर गोली मार कर फरार हो गए। इसके बाद घटना की सूचना पर पर मौके पहुंचकर आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल लाए हैं।

सकरा थाना के पुलिसकर्मी ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि एक युवक को गोली लगी है। इसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। आगे की कार्रवाई परिजन के आवेदन के आधार पर की जाएगी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *