बेंगलुरु के गर्ल्स पीजी में आधी रात को क्या हुआ था? बिहार की युवती के मर्डर का पूरा CCTV फुटेज आया सामने

बेंगलुरु में एक पेइंग गेस्ट (PG) में रहने वाली महिला की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में देखा गया है कि महिला मदद के लिए चिल्ला रही है।

पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है और इस मामले में महिला की पूर्व रूममेट की भूमिका की जांच की जा रही है।

बिहार की 24 वर्षीय महिला की बेंगलुरु में उसके पीजी के अंदर बेरहमी से हत्या किए जाने के कुछ दिनों बाद, पुलिस जघन्य अपराध के दिन की सीसीटीवी फुटेज हासिल करने में सफल रही। सीसीटीवी क्लिप के अनुसार, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पॉलीथीन बैग पकड़े हुए ‘पेइंग गेस्ट’ में घुसता है। वह दरवाजा खटखटाता है तथा कुछ देर बाद महिला को घसीटकर बाहर निकालता दिखाई देता है।

पीड़िता हमले का विरोध करती है, लेकिन हत्यारा उसे पकड़कर गला रेत देता है और वहां से भाग जाता है। शोर-शराबा सुनकर इमारत में मौजूद अन्य महिलाएं मौके पर पहुंचीं लेकिन वे उसे बचा नहीं पातीं। हत्या की ये वारदात रात 11:10 से 11:30 बजे के बीच की गई। फुटेज में आरोपी को घटनास्थल से भागते हुए भी देखा जा सकता है।

आखिर क्या है पूरा मामला?

बिहार की 24 वर्षीय महिला कृति कुमारी की मंगलवार देर रात बेंगलुरु में उसके पीजी आवास में बेरहमी से हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी और वह शहर में एक निजी कंपनी में काम करती थी।” टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी मध्य प्रदेश का रहने वाला है। आरोपी का नाम अभिषेक है। उसने हाल ही में बेंगलुरु में एक निजी फर्म में अपनी नौकरी छोड़ दी थी। वह कृति कुमारी की रूममेट का प्रेमी था। अभिषेक और उसकी प्रेमिका के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था।

बताया जा रहा है कि इसी के कारण अभिषेक की प्रेमिका कृति कुमारी की सलाह पर पीजी में रहने चली गई। पुलिस को संदेह है कि अभिषेक ने कृति कुमारी को इसलिए निशाना बनाया होगा, क्योंकि उसे लगता था कि उसने ही उसकी प्रेमिका को उससे दूर करने के लिए प्रभावित किया है। कृति कुमारी भी हाल ही में कोरमंगला के वीआर लेआउट पीजी में रहने आई थी। कोरमंगला पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर गहन जांच शुरू की। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रमन गुप्ता ने पुष्टि की कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कहा कि अपराधी पीड़िता को जानता था। उन्होंने कहा कि संदिग्ध को पकड़ने के प्रयास जारी हैं, जो फिलहाल फरार है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *