बिहार में अपराधी बेलगाम! पटना में सिगरेट के लिए मर्डर, दुकान नहीं खोला तो 2 भाइयों को मार दी गोली

पटना में 10 रुपए की सिगरेट के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई। वहीं उसके भाई को भी गोली मारी गई है। वारदात फतुहा थाना क्षेत्र के मकसूदपुर की है। जहां रविवार देर रात एक दुकानदार अपनी दुकान बंद कर चुका था। उसके बाद 3 लोग पहुंचे और सिगरेट मांगी।

दुकानदार ने कहा कि दुकान बंद हो गई है, अब नहीं दे सकेंगे, लेकिन तीनों सिगरेट लेने की बात पर अड़े रहे। इसके बाद अपराधियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। इस बीच दुकानदार का भाई भी वहां पहुंचा। बहस के बाद अपराधियों ने गन निकाली और फायरिंग कर दी।

इस फायरिंग में मकसूदपुर गांव के रमन दास (45) की मौत हो गई, जबकि उसके भाई रुदल दास (40) को हाथ में गोली लगी है। वारदात के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक रमन दास अपने घर में दुकान चलाता था जिसमें किराना और जरूरत की अन्य सामानों की बिक्री होती थी। रविवार की रात वह दुकान बंद कर अपने घर में चला गया था। देरन रात एक बाइक पर सवार तीन लोग दुकान के बाहर आए और खटखटाने लगे।  आवाज सुनकर रमन ने दरवाजा खोला रात में उसके साथ भाई रुदल भी आया था।  बाइक सवार बदमाशों ने रमन से सिगरेट मांगा।

सिगरेट देने से मना किया तो 5-6 राउंड फायरिंग की- मां

रमन की मां ने बताया कि जब हम लोग दुकान बंद कर दिए थे तो गुमटी कैसे खोलते। इसी बीच कुछ लोग आकर बोले गुमटी खोलो मुझे सिगरेट चाहिए। जब हम लोग मना किए तो गंदी-गंदी गालियां देने लगा। फिर मेरे बेटे पर गोली चला दी।

इस दौरान करीब उन लोगों ने 5 से 6 राउंड गोलियां चलाई है। एसडीपीओ 1 निखिल कुमार ने बताया रमन दास नामक व्यक्ति को मकसूदपुर के रहने वाले हैं। उनको गोली मारी गई है। इससे उनकी मौत हो गई है। उनके भाई रुदल दास को हाथ में गोली लगी है। इलाज के लिए एनएमसीएच पटना भेजा गया है।

एसपी मौके पर पहुंचे, एक गिरफ्तार

फायरिंग के बाद अपराधी अपनी बाइक छोड़कर मौके वारदात से फरार हो गए थे। पुलिस की छापेमारी में एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही जिस बाइक से अपराधी आए थे, उस बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

घटना की सूचना पर फतुहा एसडीपीओ 1 निखिल कुमार और थानाध्यक्ष रूपक कुमार अंबुज अपने दलबल के साथ फतुहा अस्पताल पहुंचे। परिवार वालों से घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस लगातार देर रात से ही छापेमारी कर रही है। ग्रामीण एसपी रोशन कुमार भी मौके पर पहुंचकर छापेमारी में जुट गए हैं।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *