मर्डर केस सुलझाने में छूट रहे थे पुलिसवालों के पसीने, 6 साल के बच्चे ने की मदद और फिर..

इंदौर के विदुर नगर में एक दिन पहले मिले रूपसिंह राठौर (बंजारा) के शव के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने कहा कि रूपसिंह का मर्डर किया गया था। इसमें उसका भांजा शुभम (22) भी शामिल था। पुलिस ने भांजा सहित हत्या में शामिल चार दोस्तों को हिरासत में लिया है। हत्याकांड का खुलासा मृतक के छह साल के बेटे ने किया।

16 फरवरी को विदुर नगर में रूपसिंह राठौर (बंजारा) का शव पुलिस को मिला था. पुलिस ने जांच शुरू की तो संदेह मृतक के भांजे के ऊपर गया. एडिशनल DCP अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि मृतक की पत्नी और उनके भांजे के बीच ‘अवैध संबंध’ था. इसके कारण भांजे ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही मामा की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, आरोपी शुभम और उसके दोस्तों ने हत्या के बाद शव को नाले के किनारे फेंक दिया था. ताकि पुलिस को ये कोई सड़क दुर्घटना लगे. पुलिस ने मृतक की पत्नी पूजा को भी गिरफ्तार किया है.

आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि मृतक की हत्या मामी और भांजे ने तकिया से मुंंह दबाकर की थी. जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के 6 साल के बेटे से पूछताछ की. बच्चे की बातों से पुलिस को शक हुआ कि ये हादसा नहीं बल्कि हत्या है. इसके बाद पूजा के 6 साल के बेटे ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच बनती नहीं थी. उनके बीच हमेशा झगड़ा होते रहता था. इसके बाद पुलिस ने पूजा का मोबाईल चेक किया. पता चला कि शुभम और पूजा के बीच कई बार वीडियो कॉल के जरिए बात हुई थी.

इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करने लगी. पुलिस के अनुसार, दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद सभी अपने-अपने घर चले गए थे. वो खाटू श्याम जाने की तैयारी कर रहे थे. उसके पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *