पत्नी को एसिड पिलाया..गला घोंटा फिर लाश नदी में फेंकी:भागलपुर में वाइफ शादीशुदा मामी से अफेयर का करती थी विरोध, लाश की तलाश में पुलिस

बिहार के भागलपुर जिले में एक महिला की हत्या के बाद सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। दरअसल बीते 5 अगस्त को पुलिस को यहां सूचना मिली थी कि शबनम खातून नाम की एक महिला की हत्या कर दी गई है। इस मामले की जांच कर रही पुलिस के पास शुरू में कोई सुराग नहीं था। लेकिन पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस को अब सुलझा लिया है और कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं।

मामला नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर बैसी गांव का है। यहां मोहम्मद फैयाद अपनी पत्नी शबनम खातून के साथ रहता था। पुलिस ने जब मोहम्मद फैयाज को पकड़ा तब उसने पुलिस को अपनी पत्नी की मौत की खौफनाक कहानी बताई। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद फैयाज का अपनी मामी रीणा खातून के साथ लंबे समय से लव अफेयर चल रहा था।

 

फैयाज को ऐसा लगने लगा था कि शबनम मामी और भांजे के इस प्यार के बीच रोड़ा बन गई है। मामी-भांजे के लव अफेयर का शबनम अक्सर विरोध करती थी। इसके बाद उसने 5 तारीख को शबनम खातून की पहले लात-घूसों से पिटाई कर दी और फिर वो अपनी पत्नी को घसीटते हुए बाथरूम ले गया। मोहम्मद फैयाज ने जबरन अपनी पत्नी को एसिड पिला दी। इसके बाद उसकी पत्नी की मौत हो गई।

 

हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी का शव नदी की तेज धारा में फेंक दिया था. अभी तक पुलिस शबनम खातून का शव बरामद नहीं कर सकी है. स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की जा रही है. पुलिस ने मृतका के पति और पति की मामी को गिरफ्तार कर लिया है.

SDPO ओम प्रकाश ने बताया कि रंगरा थाना में समीमा खातून नाम की महिला ने 5 जुलाई को शिकायत की थी. इसमें महिला ने कहा था कि मेरी बेटी की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी, लेकिन दामाद का उसकी मामी के साथ अवैध संबंध था. इसी का बेटी विरोध करती थी. विरोध की वजह से लड़के की मामी और लड़का दोनों बेटी के साथ मारपीट करते थे और रुपयों की भी मांग करते थे. इसी बीच बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने मृतका के पति मोहम्मद फैयाज और मामी रीणा खातून को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *