परवान चढ़ गया मामी-भांजी का प्यार, मंदिर में रचा ली शादी; अनोखी लव स्टोरी

गोपालगंज में एक मामी और भांजी का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं. दोनों ही बेलवा की रहने वाली हैं और दोनों के बीच करीब तीन साल से इश्क चल रहा था. सोमवार (11 अगस्त) को कुचायकोट थाने के सासामूसा स्थित दुर्गा मंदिर में वो एक दूसरे के हो गए. मामी और भांजी ने मंदिर में शादी कर ली.  कुचायकोट थाना के सासामुसा रेलवे स्टेशन के नजदीक इस मंदिर में हुई शादी को लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं.

मामी शोभा कुमारी और उनकी भांजी सुमन कुमारी ने शादी करने के बाद यह भी कहा है कि अब वो दोनों एक-दूसरे के साथ जिंदगी भर रहेंगी। मंदिर में इन दोनों ने शादी की सभी रस्में अदा की और एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाया। गले में मंगलसूत्र डालने के अलावा सिंदूर लगाकर इन दोनों ने सात फेरे भी लिए।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, भांजी के प्यार में पड़ी मामी सुमन ने कहा कि शोभा बहुत सुंदर है। मामी के मुताबिक, उनको इस बात का डर था कि सुमन की शादी कही और हो जाएगी और उनकी भांजी उन्हें छोड़ कर चली जाएगी। बस इसी डर से दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली। मामी-भांजी ने इस शादी के बाद कहा कि अब उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता है।

शादी के लिए लाल जोड़े में दोनों महिलाएं सासामूसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर में पहुंची. यहां पर उन्होंने एक दूसरे को वर माला पहनाई. भांजी ने मामी की मांग में सिंदूर भरा और फिर अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए. मामी शोभा कुमारी ने बताया कि वह अपनी भांजी सुमन के साथ जिंदगी भर साथ रहेंगी. अपनी मर्जी से शादी की है. किसी के दबाव में नहीं की है.

वहीं भांजी सुमन ने भी कहा कि उसकी मामी कभी उसका साथ नहीं छोड़ेंगी. दोनों एक दूसरे का साथ जिंदगी भर देंगे. उनके इस प्रेम विवाह के बाद कोई उन्हें अलग नहीं कर सकता है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *