शिक्षा का मंदिर बना अखाड़ा: बच्चों के सामने दो शिक्षकों ने की मारपीट, एक दूसरे पर की थप्पड़ों की बौछार

स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता था और शिक्षकों को भगवान का दर्जा हमारे देश में दिया जाता है. लेकिन उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में महिला शिक्षिका ने स्कूल  के ही एक अन्य शिक्षक के साथ जमकर विवाद किया और उसे कई थप्पड़ जड़ दिए. शिक्षिका का नाम सपना शुक्ला है और शिक्षक का नाम अवधेश तिवारी है.

पूरा मामला राजापुर थाना क्षेत्र के कुम्हारन पुरवा इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय का है. जहां पर तैनात सहायक शिक्षक सपना शुक्ला और अवधेश तिवारी ने बच्चों को पढ़ाने की जगह स्कूल को लड़ाई का अखाड़ा बना दिया था. दोनों शिक्षक एक दूसरे का वीडियो बना रहे हैं और एक दूसरे पर जमकर थप्पड़ की बरसात करते हुए इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि महिला शिक्षक सपना शुक्ला स्कूल में रील बनाती रहती है और बच्चों को पढ़ाती नहीं, जिससे दूसरे शिक्षक महिला की इस करतूत से नाराज नजर आ रहे थे. तभी दूसरे शिक्षक अवधेश तिवारी ने महिला का विद्यालय के अंदर मोबाइल चलाने का वीडियो बनाने का प्रयास किया, तो महिला जान गई. जिसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी और देखते ही देखते दोनों शिक्षकों ने शिक्षा के मंदिर को लड़ाई का अखाड़ा बना डाला. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

वहीं वायरल वीडियो के बारे में खंड शिक्षा अधिकारी का कहना है कि यह मामला लगभग 15 दिन पुराना है, जिसकी वह जांच कर रहे हैं. महिला शिक्षक छुट्टी लेकर चली गई है. दोनों शिक्षको ने एक दूसरे पर मुकदमा भी दर्ज कराया है. वह अपनी अलग जांच कर रहे हैं. जल्द ही जांच रिपोर्ट बीएसए को सौंपेंगे.  प्रथम दृष्टया पूछताछ में पता चला है महिला शिक्षक स्कूल में वीडियो बनाती रहती थी, जिस बात को लेकर दूसरे शिक्षक नाराज थे. इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हुई थी.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *