चार बच्चों की मां वाली मामी को लेकर भांजा फरार, दिल्ली में प्यार और पुणे में इकरार, अब आगे क्या

बिहार के बांका जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला अपने ही भांजे के साथ फरार हो गई। महिला पहले से शादीशुदा है और उसके चार बच्चे भी हैं। मामला अमरपुर इलाके के एक गांव का है। महिला के पति ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले तक वह दिल्ली में रहकर नौकरी करता था. इधर, उसका भांजा गांव में बेरोजगार घूम रहा था. इसलिए उसने भांजे को भी दिल्ली बुला लिया और एक कंपनी में नौकरी लगवा दी. इसी बीच उनकी पत्नी और भांजे में प्यार हो गया और दोनों उनके पीठ पीछे मिलने लगे थे. इसकी जानकारी होने पर उन्होंने अपने भांजे को घर से निकाल दिया, लेकिन कुछ ही दिन बाद उनका भांजा और पत्नी चारों बच्चों को साथ लेकर वहां से फरार हो गए. महिला के पति ने बताया कि गांव के ही मेरी मुंह बोली बहन थी, जिसका बेटा गांव में रहता था। उसी दौरान बहन बोली की भांजे को भी लेकर जाओ और काम पर कहीं लगा देना। जब महिला का पति अपने भांजा को साथ लेकर दिल्ली गया तो वो भी मामा-मामी के साथ रहने लगा।

 

बांका में किराए का घर लेकर रह रहे हैं मामी-भांजा

इसी बीच उन्हें खबर मिली कि दोनों पुणे में एक साथ रह रहे हैं. अभी हाल ही में दोनों पुणे से बांका लौट आए और एक किराए का घर लेकर रहने लगे थे. इसकी खबर मिली तो वह खुद वहां पहुंचे और दोनों को एक साथ देखा. इनके साथ पीड़ित के चारों बच्चे भी मौजूद थे. इसके बाद पीड़ित ने शोर मचाकर आस पड़ोस के लोगों को बुलाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी. हंगामा होने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और तीनों को थाने में बुलाकर पूछताछ की है.

पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक महिला ने पूछताछ में बताया है कि वह अपने पति के साथ रहने के बजाय अपने भांजे के साथ रहना पसंद करेगी. उसने अपने चारों बच्चों को भी पति के पास छोड़ने की बात कही है. उधर, पीड़ित पति ने इस संबंध में अपने भांजे और पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. इसी के साथ भांजे के मां बाप को सूचित कर दिया है. अमरपुर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार झा के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग का है और मामी भांजा दोनों बालिग हैं. इसलिए फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *