शादीशुदा प्रेमी के साथ भागी थी 3 बच्चों की मां, पति के पास लौटी तो गांववालों ने अर्धनग्न कर घुमाया

बिहार के जमुई से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां ग्रामीणों ने एक महिला और उसके पति के कपड़े उतारे फिर उनके मुंह पर कालिख पोती और पूरे गांव में अर्धनग्न कर घुमाया. इसके अलावा दोनों को जूते और चप्पल की माला पहनाई, महिला के बाल भी काटे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ग्रामीणों ने दंपति पर समाज को गंदा करने का आरोप लगाया है.

दरअसल पांच दिन पहले शादीशुदा महिला तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई थी. उसके बाद महिला अपने पति और बच्चों के पास वापस ससुराल लौट आई. जब ग्रामीणों को इस बात का पता चला तो उन्होंने पंचायत की. दो सितंबर की रात गांव के गणेश मंडल, रवि मंडल, सुधीर कारू, कल्लु दामोदर, नारायण अरुण, संगीता, समेत कई लोगों ने दंपति को घर से बाहर निकालकर एक स्थान पर बैठा दिया. फिर धीरे-धीरे मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

दंपति को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया

गांववालों ने पहले तो महिला और उसके पति को अर्धनग्न कर पिटाई की. फिर महिला के बाल काट दिए. इसके बाद दोनों को चप्पलों की माला पहनाकार ढोल-नगाड़े के साथ पूरे गांव में उनकी परेड निकाली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव की कुछ महिलाएं पीड़िता के बाल काट रही हैं. जबकि दूसरी महिलाएं उनकी साड़ी उतार रही हैं. बाकी गांववाले तमाशा देख रहे हैं

पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया

इस मामले में झाझा थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया, “घटना की जानकारी हुई है. पीड़िता की अर्जी पर 12 लोगों पर FIR दर्ज की गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. कानूनी कार्रवाई की जाएगी, अभी स्थिति सामान्य है. अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *