CM नीतीश के जनता दरबार में भयंकर ‘Corona विस्फोट’, 3 पुलिसकर्मी समेत 14 लोग मिले Covid पॉजिटिव

बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के मुख्यमंत्री के ‘जनता दरबार’ में शामिल होने के लिए पटना आए 14 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें तीन पुलिस कांस्टेबल भी शामिल हैं। बता दें कि बिहार में कोरोना गंभीर होता जा रहा है।




वहीं सीएम नीतीश के गले में भी खरांस की समस्या हो रही है। आज सीएम नीतीश कुमार जनता दरबार में लोगों की समस्या सुन रहे हैं। हाल ही में पटना के 100 से ज्यादा डॉक्टर कोरोना संक्रमित हुए हैं। बता दें कि रविवार को बिहार में कोरोना के 352 नए केस मिले हैं। इनमें नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के 84 डॉक्टर शामिल हैं।


बीते दो दिनों में 100 से ज्यादा डॉक्टर संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से अधिकांश चिकित्सक पटना में आयोजित 26-28 दिसंबर को आईएमए के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम में देश के कई राज्यों के पांच हजार से ज्यादा डॉक्टर शामिल हुए थे।


दरअसल, एनएमसीएच में शनिवार को 16 डॉक्टरों की रैपिड एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद रविवार को कैंप लगाकर डॉक्टरों की स्क्रीनिंग की गई। इसमें 200 से अधिक डॉक्टर और मेडिकल छात्रों की जांच की गई। जिसमें 84 लोग पॉजिटिव आए। बिहार में डॉक्टर और हेल्थ वर्कर्स के संक्रमित होने वालों का आंकड़ा 250 से ऊपर पहुंच गया है।


पटना में रविवार को 142 नए मामले आए हैं, जबकि गया में 110 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राज्य में एक्टिव केस का आंकड़ा 1,074 हो गया है। रिकवरी रेट भी घटकर 98.19% आ गई है। अब तक बिहार में कुल 7,27,529 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं, जिसमें 7,14,358 ने कोरोना को मात दी, जबकि 12,096 की मौत हो गई।

INPUT:oneIndia

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *