बिहार में Wife की जिद्द से परेशान पति पहुंचा थाने, सुरक्षा के लिए लगा रहा गुहार, जानिए पूरा मामला

पटना जिले के फतुहा थाने में पति-पत्नी के झगड़े का अनोखा मामला सामने आया है. यहां पत्‍नी के अत्यचार से तंग आ कर पति ने पुलिस से अपने ससुराल वालों से सुरक्षा की गुहार लगाई है. मामला सामने आने पर पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. मामला धनरुआ थाना क्षेत्र के मिर्जाचक का है.




पीड़ित व्यक्ति गुड्डू कुमार उर्फ भोंदू ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2003 में फतुहा थाना क्षेत्र के घोरनपुरा गांव में हुई थी. शादी के पांच साल तक सबकुछ ठीक ठाक रहा. उसके दो बच्चे भी हैं. अब पत्नी का व्यवहार बदल गया है. उसने साथ रहने से इनकार कर दिया. इसके बाद वह मायके में अपने एक कुंवारे चाचा के साथ रह रही है. दोनों बच्‍चों को भी वह साथ ले गई है.


पति को बच्चों से मिलने नहीं देती. इस कारण वह काफी परेशान है. गुड्डू कुमार ने बताया है कि कई बार समाजिक व आपसी समझौता के लिए कई लोगों को बुलाया. उसके बाद पंचायत के सरपंच के पास भी गुहार लगाई, लेकिन पत्‍नी की जिद ऐसी थी कि सरपंच भी इस मामले में कुछ नहीं कर पाए.


गुड्डू कुमार ने खुद ससुराल जाने का निर्णय लिया. मामला तो तब बिगड़ गया जब पत्‍नी को लाने अपने ससुराल गए तो चचेरी सास ने गालीगलौज कर भगा दिया. जान से मारने की धमकी भी दे दी. मजबूरी में पीड़ित ने इस बात की लिखित शिकायत मंगलवार फतुहा थाना में की. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

INPUT:FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *