शर्मनाक: मकान मालिक करता था लोगों के प्राइवेट पलों को सीक्रेट कैमरे में कैद, छानबीन में मिले 2000 अश्लील वीडियो

अमेरिका (America) के टेक्‍सास (Texas) में रहने वाले एक शख्‍स पर करीब 2000 प्राइवेट वीडियो (Private Video) रिकॉर्ड करने का आरोप लगा है। इस शख्स पर आरोप है कि, इसने खुफिया कैमरे लगा कर कथित तौर पर कई लोगों के प्राइवेट पलों को रिकॉर्ड किया है। शख्स अपना घर एयरबीएनबी (Airbnb) के ज़रिए गेस्ट को देता था और उसके जिस घर में लोग आकर ठहरते थे वहां सीक्रेट कैमरे लगे हुए थे।




मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शख्स पर आरोप है कि, उसने कई लोगों के प्राइवेट पलों को रिकॉर्ड कर लिया। इसका खुलासा तब हुआ जब उसे गिरफ्तार कर लिया गया। खुलासा होने के बाद अब एयरबीएनबी ने ने शख्स की प्रॉपर्टी को अपनी साइट से हटा दिया है और बताया जा रहा है कि, उसकी इस प्रॉपर्टी को कंपनी ने बैन कर दिया है।


मेट्रो की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले इस शख्स की पहचान जय एली के तौर पर हुई है। 54 साल के जय ने अपनी प्रॉपर्टी के कमरे के अंदर सीक्रेट कैमरा लगा दिया था। पुलिस को आरोपी के पास से कैमरा, लैपटॉप, टैबलेट और फोन बरामद हुए हैं। पुलिस को शिकायत मिली थी जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की और जय से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि, पुलिस की जांच में ये भी सामने आया है कि आरोपी एक साल से लोगों की इसी तरह से रिकॉर्डिंग कर रहा था।


रिपोर्ट में एक लड़की के हवाले से कहा गया है कि, जय के वकील ने अपने क्लाइंट को निर्दोष बताया है। हालांकि, पुलिस ने उसपर लोगों की प्राइवेसी का हनन करने, लोगों की भावनाओं को आघात पहुंचाने से आरोप लगाए हैं।

INPUT: Navbharat

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *