शराबबंदी वाले बिहार के किराना और कॉस्मेटिक दुकान में बिक रही थी शराब, जाने कैसे फिल्मी स्टाइल में हुआ खुलासा ?

सुपौल पुलिस ने डमी खरीददार भेजकर शराब तस्करी का खुलासा किया है। कॉस्मेटिक और किराना शॉप के मालिक के घर पर आज पुलिस ने छापेमारी की। उनके घर के बेडरूम से भी शराब की खेप बरामद की गयी है। उत्पाद विभाग की कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है। तस्करों से शराब की खरीददारी करने वालों पर अब नजर रखी जा रही है। मोबाइल के जरिये शराब के खरीदारों को दबोचने की योजना बनायी गयी है। वही अब सदर पुलिस के लापरवाही की भी चर्चा होने लगी है।




सुपौल में देर रात शहर के बड़े कॉस्मेटिक और किराना व्यवसायी के दुकान और घर से बरामद शराब के खुलासे से ईलाके के शराब तस्करों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। उत्पाद विभाग ने लंबे समय से चल रहे इस तस्करी का फिल्मी स्टाईल में खुलासा किया है।


शहर के बीचों बीच चल रहे शराब की तस्करी की जानकारी सदर पुलिस को भी नहीं थी। उत्पाद विभाग ने एक डमी खरीददार को भेज कर पूरे नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया। इस खुलासे से जहां उत्पाद विभाग की ईलाके में वाहवाही हो रही है वही सदर पुलिस के ढीलमुल रवैये की चर्चा भी सरेआम हो रही है।


दरअसल शहर के महावीर चौक पर मुस्कान गिफ्ट कार्नर के मालिक राजेश बोथरा काफी सालों से शराब की तस्करी कर रहे थे। बिस्कीट और खिलौने के पैकेट में शराब लाकर ईलाके के वीवीआईपी लोगो को महंगे दामों पर परोसा करते थे। वही उसी दुकान के ठीक सामने राजा ठाकुर नाम के दुकानदार भी इस गोरखधंधे से कई सालों से जुड़ कर काली कमाई कर रहे थे। लेकिन कल देर रात उत्पाद विभाग ने एक डमी खरीदादार भेजा और जैसे ही शराब की डिलेवरी हुई उत्पाद विभाग ने पूरे गैंग को ही धर दबोचा।


इस बाबत उत्पाद अधीक्षक लाला अभय कुमार सुमन ने बताया कि इस खुलासे के बाद उत्पाद विभाग उस कारोबारी के बेड रुम,गोदाम को सील करने की कार्रवाई में जुट गयी है। वही दोनों शराब तस्करों से उसके खऱीदारों के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है।उन्होने बताया कि शराबबंदी को शत प्रतिशत लागू करने के लिए खरीददार को भी दबोचने की कार्रवाई की जायेगी।

INPUT: Firsbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *