Bihar में प्रेमिका के साथ ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा प्रेमी, मंदिर में कराई गई शादी लेकिन सुबह होते ही प्रेमिका को छोड़ प्रेमी हो गया फरार, जानिए पूरा मामला

ब‍िहार के समस्‍तीपुर ज‍िले में एक अनोखी शादी का पर्दाफाश हुआ है। थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका के साथ प्रेमालाप करते प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया।




इसके बाद यह सूचना इलाके में तेजी के साथ फैल गई। देखते हीं देखते सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने एक कमरे में प्रेमी युगल को बंद रखा। दोनों के घरवालों को सूचना दी गई। इसके बाद गांव के ही शिव मंदिर में रश्म पूरा कर प्रेमी युगल की शादी कराई गई।


इसके बाद हाई वोल्टेज ड्रामा का दौर शुरु हुआ जो रात भर चलते रहा। अल सुबह प्रेमी शौच का बहाना बनाया। इजाजत मिलने पर शौच के लिए निकले प्रेमी सभी को चकमा देकर फरार हो गया। उक्त सूचना ग्रामीणों को हक्का-बक्का करने के लिए काफी था। घटना शनिवार के रात को बताई गई है।


चार वर्ष से चल रहा था चक्‍कर
इस संबंध में बताया जाता है कि एक गांव निवासी प्रेमी और प्रेमिका की आंखें चार वर्षों पूर्व हुई थी। जिसकी भनक दोनों के माता-पिता और स्वजनों की तो दूर ग्रामीणों को भी नहीं थी। मोबाइल फोन पर घंटों बातें होने से दूरियां नागवार गुजरने लगी तो मिलने-जुलने का दौर शुरु हुआ। इश्क इस कदर परवान चढऩे लगा कि सारी हदें पार हो गई। रात में भी छिपकर मिलन की अभिलाषा उफान पर रहती थी।


बीती रात प्रेमी कई किलोमीटर दूरी तय कर विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। एकांत समझकर प्रेमालाप शुरु हुई ही थी कि ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। गांव के ही एक शिव मंदिर में दोनों की शादी कराने में लोग सफल तो हो गए। मगर, अल सुबह प्रेमी अपने प्रेमिका के साथ शादी के बंधन में बंधकर भी भाग खड़ा हुआ। उसमें भी शौच करने का बहाना बनाकर। थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें नहीं है। लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *