Bihar में तस्करी का अनोखा तरीका, खीरे से भरे पिकअप वैन में छिपाया 94 किलो गांजा, फिर भी पकड़े गए, जानिए कैसे ?

होली को लेकर पुलिस ने सख्ती तेज कर दी है। नशे के धंधेबाजों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में आज बायसी पुलिस ने एक पिकअप वैन को पकड़ा। पिकअप वैन में नीचे गांजा रखा गया था और उसके ऊपर खीरा रखा हुआ था। पिकअप वैन में 94 किलो गांजा लदा हुआ था।




पुलिस को देखते ही पिकअप वैन का ड्राइवर भागने लगा पुलिस ने जब पिकअप वैन का पीछा किया तब हाईवे के किनारे स्थित दुकानों में ड्राइवर ने पिकअप वैन को घुसा दिया और खुद मौके से फरार हो गया। इस दौरान अफरा-तफरी मच गयी। पीड़ित दुकानदार लाखों का नुकसान की बात कह रहे हैं और मुआवजे की मांग कर रहे हैं।


पूर्णिया एसपी दयाशंकर के निर्देश पर लगातार छापेमारी की जा रही है और वाहन जांच अभियान में भी सख्ती बरती जा रही है। इसी क्रम में बायसी पुलिस ने एक पिकअप वैन को रुकवाया लेकिन ड्राइवर पुलिस को चकमा देकर गाड़ी लेकर भागने लगा। भागने के दौरान ड्राइवर हाइवे किनारे स्थित दुकानों में पिकअप को घुसा दिया और पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। इस दौरान वहां अफरा-तफरी मच गयी। दुकानदारों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ गया। पुलिस पिकअप वैन को लेकर थाने पहुंची और जब खीरा से भरे बोरे को बाहर निकाला तो उसके नीचे रखे गांजे की खेप को देख हैरान रह गयी।


प्रशिक्षु डी.एस.पी. सह बायसी थाना प्रभारी आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि पिकअप वैन से कुल 94 किलो गांजा बरामद किया गया है। वही पिकअप वैन को भी जब्त किया गया है। ड्राइवर को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वही दुकानों में पिकअप वैन के घुसने से दुकानदारों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है।


बुधवार की अहले सुबह यह घटना हुई उस समय सभी दुकाने बंद थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस घटना में बायसी बाजार के चार दुकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गये हैं। पीड़ित दुकानदारों ने अंचलाधिकारी मोहम्मद इस्माइल को आवेदन दिया है और मुआवजे की मांग की है। दुकानदारों का कहना है कि इस घटना में उन्हें लाखों का नुकसान हुआ है उनकी पूंजी टूट गयी है। उनके सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गयी है।

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *