जी ललचाए, रहा न जाए: ससुराल से दहेज नहीं मिला तो पति ने कर डाली 3 शादियां, जानिए कैसे खुला भेद ?

बॉलीवुड के चर्चित हिंदी फिल्म फ्रांड सइया 2019 में रिलीज हुई थी. जिस फिल्म में मुख्य किरदार में अरशद वारसी थे. जिसमें अभिनेता ने दहेज के लालच में एक, दो नहीं तीन-तीन शादियों की थी. ठीक उसी फिल्म से मैच खाकर बांका में भी इस तरह का अजीबो गरीब कहानियों सामने आई है. जहां एक कलयुगी पति ने एक, दो नहीं दहेज के लालच में तीन-तीन शादियों की है.




मामला का खुलाशा तब हुआ. जब पहली पत्नी ने इसकी शिकायत बांका के धोरैया धनकुंड थाना में की है. इसके बाद सारा मामला का खुलाशा हुआ है. जानकारी हो कि धनकुंड थाना निवासी संजय मंडल की शादी धनकुंड थाना क्षेत्र के डेजी देवी से करीब 15 साल पूर्व हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी.


लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद पति और सास ने मिलकर उससे मायके से दो लाख रुपये लाने का दवाब बनाने लगा. रुपया देने में महिला के मायके वाले सक्षम नहीं होने पर पति संजय मंडल ने दूसरी शादी असरगंज थाना के अमैया गांव में सुनीता देवी से कर लिया. इसके वाबजूद भी उसे पैसे नहीं मिलने पर उसने फिर से तीसरी शादी एक मार्च को रंजू देवू नामक एक शादीशुदा महिला से कर ली है. जबकि महिला एक बच्चे की मां हैं.


वही तीसरी शादी करने के बाद पहली पत्नी ने अब धनकुंड अपने पति संजय मंडल, सास कलसिया देवी सहित रबिंद्र मंडल, सुलोचना देवी, अम्बो मंडल पर केस दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस हरकत में आकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया हैं. इधर थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि महिला के आवेदन पर केस दर्ज कर तीन शादी करने वाले पति संजय मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

INPUT: FirstBihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *