मुजफ्फरपुर में Axis Bank का ताला तोड़ रहे थे बदमाश, लोगों ने 3 बदमाशों को रंगेहाथों पकड़ा, जमकर कूटा और फिर…

मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के क्लब रोड इलाके में गुरुवार की देर रात एक्सिस बैंक में चोरी करने पहुंचे तीन शातिर चोरों को स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।




वहीं एक शातिर भागने में सफल रहा। गुस्साए लोगों द्वारा पकड़े गए शातिरों की धुनाई कर दी गई। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई कर रही है। इनके पास से गैस सिलेंडर, गैस कटर, हथौड़ी, लोहे के तेज औजार समेत अन्य सामान मिले है। जानकारी मिलने के बाद एसएसपी व डीएसपी नगर भी मिठनपुरा थाने पर पहुंचकर आरोपितों से पूछताछ कर रहे है।


पहले तो सभी ने नाम व पता गलत बताया। फिर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपितों की पहचान पटना गुलजारबाग के उपेंद्र साह, छपरा के छठू और नागेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य की तलाश में छापेमारी कर रही है।

बताया गया कि गिरोह के सभी शातिर बैंक के पास जमा हुए थे। इसके बाद बैंक का ताला तोड़ने लगे। इसी बीच सड़क से गुजर रहे एक व्यक्ति की उस पर नजर पड़ी। इसके बाद पानी टंकी चौक पर पहुंचकर स्थानीय लोगों को उसने जानकारी दी। देर रात कुछ लोग होलिका दहन को लेकर वहां पर जमा थे। इसके बाद इलाके के लोग दौड़ने लगे। शोर सुनने के बाद स्थानीय लोग भी घर से बाहर निकले। लोगों ने खदेड़कर तीन को पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साए लोगों द्वारा जमकर इन सभी की धुनाई कर दी गई।

इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर एक शातिर भाग निकला। इस बीच सूचना पर मिठनपुरा थानाध्यक्ष श्रीकांत प्रसाद सिन्हा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ से बचाते हुए तीन आरोपितों को हिरासत में लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बैंक व आसपास के अन्य आफिस को निशाना बनाने की योजना थी। हालांकि लोगों के सहयोग से सभी को पकड़ लिया गया है। पूछताछ पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

INPUT: JNN

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *