लालू की ‘लालटेन’ के बाद अब नीतीश के ‘सुशासन’ पर बनेगी फिल्म, राजनीति में नया चैप्टर शुरू

बिहार की राजनीति में अब नया अध्याय शुरू होने जा रहा है. राजनीति में अपने प्रतिद्वंदियों को जवाब देने के लिए अब फिल्मों का सहारा लिया जा रहा है. नेताओं पर बहुत सारी फ़िल्में बनती है, अब बिहार के नेताओं पर फोकस किया जा रहा है. नेताओं के ऊपर बनने वाले फिल्म का इंतजार दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. जल्द ही दर्शकों को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बन रही है फिल्म देखने को मिलेगी. यह फिल्म भोजपुरी में बन रही है जिसका नाम लालटेन रखा गया है.

इसके बाद नीतीश कुमार पर बनने वाली फिल्म की भी चर्चा जोरों पर है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर भी फिल्म बनायी जा रही है. केशव मूवीज इंटरटेनमेंट सीएम नीतीश कुमार पर फिल्म सुशासन द बिगनिंग ऑफ न्यू इरा बनाएगा. यह जानकारी फिल्म के निर्देशक अमित विक्रम ने दी. अमित विक्रम ने कहा कि फिल्म के माध्यम से बिहार में 1990 से 2005 तक हुए राजनैतिक घटनाक्रम को दिखाया जाएगा.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर पर बन रही फिल्म में उनके छात्र राजनीति वाले जीवन से लेकर आगे मुख्यमंत्री व मंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है. लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी का किरदार भी इस फिल्म में देखने को मिलेगा. लालू यादव के संघर्ष भरे जीवन में उनका साथ और भूमिका को भी फिल्माया गया है.

भोजपुरी फिल्म लालटेन में अभिनेता यश कुमार ने लालू यादव का किरदार निभाया है. राबड़ी देवी की भूमिका में अभिनेत्री स्मृति सिन्हा नजर आएंगी. इससे पहले राबड़ी देवी पर एक फिल्म हाल में विवादों में भी रही थी. महारानी फिल्म को लेकर राबड़ी देवी के समर्थकों ने नाराजगी भी जताई थी. वहीं सिवान के सांसद बाहुबली शहाबुद्दीन पर भी फिल्म चर्चे में है जो बनने से पहले विवादों में घिर गयी है.

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *