शर्मनाक: Bihar में सहेली के साथ सो रही नाबालिग लड़की का गैंगरेप, सहेली के पिता ने दोस्तों के साथ मिलकर की दरिंदगी

भोजपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीते 24 मार्च को चरपोखरी के देवढ़ी गांव में नदी के किनारे से नाबालिग लड़की का शव मिलने के मामले में शनिवार को चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मामले में गिरफ्तार एक आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि लड़की की हत्या से पहले उसने अपने जीजा और कुछ दोस्तों के साथ मिलकर लड़की का गैंगरेप किया था। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद जब लड़की ने दम तोड़ दिया तो शव को नदी के किनारे ठिकाने लगा दिया था।

आरोपी मृतक लड़की की दोस्त का पिता है। बताया जा रहा है कि नवादा थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की अपनी शादीसुदा सहेली से मिलने उसके घर गई थी। नाबालिग लड़की अपनी सहेली के साथ उसके कमरे में सो रही थी। इसी दौरान आरोपियों ने उसे अपना शिकार बनाया। इधर, काफी देर तक जब नाबालिग लड़की अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका सताने लगी। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। थक हारकर परिजन पुलिस के पास पहुंचे।

मृतका के भाई ने 13 मार्च को बहन के अपहरण की जानकारी पुलिस को दी। थाने में केस दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने लापता लड़की की सहेली के पिता को शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए कहा कि लड़की को खाने में जगह देकर मार दिया गया था और उसके बाद शव को नदी के किनारे दफना दिया था।

गिरफ्तार आरोपी नंदजी मुसहर की निशानदेही पर पुलिस ने बीते 24 मार्च को लड़की का शव नदी के किनारे से बरामद किया था। जब पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद आरोपी नंदजी की बेटी और उसकी पत्नी से पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया।

इसके बाद नंदजी ने भी पुलिस के सामने गैंगरेप की बात स्वीकार करते हुए अन्य आरोपियों गोलका मुसहर, विकास मुसहर, चैत मुसहर, ढेढा मुसहर और मुख्तार मुसहर का नाम बताया। इस वारदात में शामिल पांच आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इधर, FSL की टीम को जांच के दौरान कई महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले हैं। फिलहाल पुलिस हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।

INPUT: Firstbihar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *