सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नकली सलमान खान कौन ? सड़क पर बना रहा था ‘रील’, Swag ने पहुंचा दिया जेल

इंटरनेट पर वायरल होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. यूपी की राजधानी में एक शख्स चलने-फिरने से लेकर उठने-बैठने तक फिल्म अभिनेता सलमान खान (Duplicate Salman Khan) की तरह बनने की कोशिश कर रहा था. कुछ पल के लिए वो इसमें सफल भी रहा मगर अंतत: उसके Swag ने उसे जेल पहुंचा दिया हैं. यूपी पुलिस ने लखनऊ के इस डुप्लीकेट सलमान खान को हिरासत में ले लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पकड़े गए शख्स की पहचान आजम अंसारी के रूप में हुई है. अंसारी पर आरोप है कि वो सड़क पर चलते हुए रील बना रहा था. पुलिस ने उसके खिलाफ शांति भंग करने पर धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक अंसारी सलमान के वेश में आकर राह चलते बीच सड़क पर ही रील शूट करना शुरू कर देता था. जिसकी वजह से रोड में भारी भीड़ जमा हो जाती थी और यातायात बाधित होता था. इसी कारण वश बीते रविवार की रात थाना ठाकुरगंज के अंतर्गत घंटाघर पर वीडियो बनाते वक्त पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और जेल में डाल दिया. अंसारी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है. उसके यू ट्यूब पर करीब 1 लाख 67 हजार फॉलोअर्स हैं.

वहीं इंस्टाग्राम पर अंसारी के 77,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अपने सोशल मीडिया पेज पर सलमान खान के कई गानों पर परफॉर्म करते नजर आ रहा है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.