Muzaffarpur में दिखा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार कंटेनर ने बाईकसवार 2 युवकों को रौंदा, मौके पर ही 1 की मौत

मुजफ्फरपुर में मनियारी में NH-28 पर तेज़ रफ़्तार कंटेनर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को अहले सुबह रौंद दिया। मौके पर ही एक ही मौत हो गयी। वहीं दूसरा इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मनियारी थाना के दरोगा उमाकांत सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। घायल युवक को SKMCH भेजा गया। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया गया। मृतकों की पहचान दिलीप कुमार झा और उसका पुत्र संजीव कुमार झा (33) के रूप में हुई है। वहीं घायल का नाम नहीं पता लगा है।




बताया गया कि बाइक सवार दोनों पिता-पुत्र समस्तीपुर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से जाती हुई तेज़ रफ़्तार कंटेनर ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी, जिससे दोनों सड़क पर काफी दूर जा गिरे। इससे एक कि मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद कंटेनर लेकर चालक भाग निकला। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गयी। घटना से गुस्साए लोगों ने हल्ला हंगामा करना शुरू कर दिया। लोग तेज़ रफ़्तार वाहनों पर लगाम कसने की मांग करने लगे। हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी का शांत कराया।


परिजन को दी गयी सूचना
पुलिस द्वारा मृतक और घायल के परिजन को सूचना दी गयी है। वे लोग वहां से निकल चुके हैं। थानेदार अजय पासवान ने बताया कि घायल का बयान दर्जन करने की कोशिश की गई। लेकिन, उसकी स्थिति भी नाजुक है। वह बयान देने की हालत में नहीं है। परिजन के आने पर उनका बयान दर्ज किया जाएगा।


औसतन एक मौत प्रतिदिन
सरकारी आंकड़ों पर गौर करें तो मुजफ्फरपुर में औसतन एक लोगों की मौत प्रतिदिन होती है। जिले में दो दर्जन जगहों पर ब्लैक स्पॉट बनाया जा चुका है। जहां सबसे अधिक सड़क हादसे होते हैं। इसमें रामदयालु मोड़, बीबीगंज, सदातपुर मोड़, मोतीपुर काली मंदिर, दिघरा, सकरा समेत अन्य स्थान है।

INPUT: Hindustan

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.