मुजफ्फरपुर में फ्रॉड ने कारोबारी के खाते से उड़ाए 2.25 लाख रुपए, चेक के जरिए बैंक से हुई निकासी

मुज़फ्फरपुर में व्यवसाई के खाते से 2 लाख 25 हजार रुपये की अवैध निकासी कर ली गई है। आरोपियों ने चेक के जरिये फ्रॉड कर बैंक से रुपये की निकासी कर ली है। मामला सामने आने के बाद व्यवसाई के होश उड़ गए है।

घटना को लेकर उन्होंने मिठनपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौपा है। इसमे उन्होंने बताया है कि वे इस्लामपुर के रहने वाले है। उनका नाम अजय कुमार गुप्ता है। उन्होंने बताया कि वे मिठनपुरा एमडीडीएम कॉलेज के समीप PNB शाखा में 9 मार्च को चेक डाले थे। उन्होंने चेक को शाखा के ड्राप बॉक्स में डाल दिया था। इसके बाद 10 मार्च को खाते से रुपये निकासी कर ली गई। उन्होंने बताया कि वे बाहर थे। जब जानकारी हुई तो छानबीन की।

उन्होंने कहा कि बैंक से पूछने पर कहा गया कि जो चेक लेकर आया उसे दिया गया होगा। इस बात पर उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा कि बिना वेरिफिकेशन के बैंक किसी को रुपये कैसे दे सकती है। उन्होंने कहा कि किसी ने डुप्लीकेट आधार कार्ड लगा कर फ्रॉड किया है। शिकायत के बाद बैंक कर्मी CCTV खंगालने में जुट गए है। इधर, मिठनपुरा पुलिस का कहना है कि आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *