मुजफ्फरपुर में दुकान और घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, मौके से भागे चालक और खलासी

मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र के सकरी नहर चौक के समीप एक अनियंत्रित ट्रक घर और मार्केट में घुस गया। इसमे चार दुकान और एक घर ध्वस्त हो गया। हालांकि हादसे में किसी प्रकार से जान माल की क्षति नहीं हुई। घर के लोग अंदर में सो रहे थे। जबकि ट्रक के टक्कर से घर और दुकान की बाहरी दीवारें क्षतिग्रस्त हुई है। घटना के बाद डर के कारण ट्रक का ड्राइवर और खलासी मौके से भाग निकला। अफरातफरी का माहौल मच गया। घर के लोग दहशत में थे कि अगर बाहर रहते तो क्या होता।

सूचना मिलने पर तुर्की ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक को जब्त करने की कवायद की जा रही है। स्थानीय लोगों का बयान दर्ज किया जा रहा है। क्रेन की मदद से ट्रक को हटाने का प्रयास चल रहा है। ओपी प्रभारी रवि प्रकाश ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर गश्ती पार्टी को भेजा गया है। ट्रक नम्बर से इसके ऑनर का पता किया जाएगा। ट्रक पर क्या लोड है ये अभी पता नहीं लगा है। इसकी जांच चल रही है।

वहीं घटना के सम्बंध में उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई है। आशंका है कि ट्रक ड्राइवर को नींद आ गयी होगी। इसी कारण से ट्रक सड़क से उतरकर मार्केट और घर मे घुस गया। हालांकि अबतक किसी प्रकार की जान माल की क्षति की जानकारी नहीं है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *