पैसे देने स्टेज पर पहुंचा युवक, डांसर निकली बीवी, पति के प्रताड़ना से बच्चों के साथ घर से भागी थी महिला

यूपी के मिर्जापुर जिले में एक ऐसा वाकया सामने आया, जब पति को उसकी पत्नी आर्केस्ट्रा में डांस करते हुए मिली। पहले तो उसे विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब बच्चे को देखा तो उसे विश्वास हो गया कि यह डांस करने वाली उसकी ही पत्नी है। पति ने तमाम गुजारिश की, लेकिन पत्नी पति के साथ जाने को तैयार नहीं हुई। मामला पुलिस तक भी पहुंचा, लेकिन पत्नी पति के साथ जाने को तैयार नहीं हुई।

यह कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है। दरअसल, गुरुवार को राजगढ़ के नदिहार गांव में एक बारात आई थी। जिसमें बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा का भी कार्यक्रम था और बारातियों के मनोरंजन के लिए डांसरों को भी बुलाया गया था। आर्केस्ट्रा देखने के लिए बारातियों के साथ गांव वाले भी थे।

जब आर्केस्ट्रा में डांस करते हुए मिली पत्नी

जब डांस शुरू हुआ तो उसी गांव का रहने वाले युवक को एक डांसर का डांस अच्छा लगा तो वह इनाम देने के लिए स्टेज के पास पहुंच गया। डांसर को देख उसे महसूस हुआ कि यह उसकी पत्नी है।

पति ने बच्चे को देख पहचाना अपनी पत्नी को

पति ने जब पता लगाने की कोशिश की तो उसके साथ एक बच्चा भी था, जिसको देखकर उसकी शंका सच में बदल गई। पति ने लाख समझाया, लेकिन डांसर पत्नी पति के साथ जाने को तैयार नहीं हुई। राजगढ़ चौकी प्रभारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि हमने पति पत्नी में सुलह कराने का प्रयास किया था, लेकिन पत्नी नहीं मानी और पति के साथ वापस नहीं गई।

पति की प्रताड़ना से छोड़ा पति का घर

जानकारी के मुताबिक, नादिहार गांव निवासी युवक की शादी कुछ साल पहले हुए थी। इस बीच इनके 2 बच्चे भी हुए, लेकिन पति शराबी था और उसका व्यवहार अपनी पत्नी के प्रति अच्छा नहीं था और रोज मारपीट करता था। पति की प्रताड़ना से तंग आकर 3 साल पहले एक दिन पत्नी ने अपने बच्चों के साथ पति का घर छोड़ दिया। पति ने भी कोई खोज खबर नहीं ली।

जीवन यापन के लिए बन गई डांसर

पति का घर छोड़ने के बाद पत्नी अपने बच्चों के साथ इधर-उधर भटकती रही। इस बीच उसकी मुलाकात एक आर्केस्ट्रा में काम करने वाली महिला से हुई तो उसने जीवन यापन करने के लिए आर्केस्ट्रा में काम करने के लिए राजी हो गई।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.