मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित बस ने बाइक सवार 2 युवकों को रौं’दा, मौके पर ही हुई दोनो की मौ’त, बस छोड़ चालक हुआ फरार

मुजफ्फरपुर जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के एनएच-74 का है। जहां एक यात्री बस ने सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से भागने लगा।

 

वहीं, पकड़े जाने के डर से बस चालक गाड़ी को देवरिया थाना के झपही के पास छोड़कर फरार हो गया। वहीं, साहेबगंज पुलिस की सूचना पर देवरिया थाना पुलिस ने बस को जब्त कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनो मृतकों में एक की पहचान कथैया थाना के रामपुर ठीकाहां के गोविंद कुंवर के बेटे निखिल कुमार के रूप में की गई। जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी है। बताया जा रहा है कि साहेबगंज की ओर से आ रही थी। वह कोलकत्ता जा रही थी। जबकि, बाइक सवार साहेबगंज की ओर जा रहे थे। इसी दौरान लोदिया मोड़ के पास बाइक सवार दोनो युवकों को बस ने जबरदस्त ठोकर मार दी। इसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद लोगो ने मामले की जानकारी साहेबगंज पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। इधर, पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। एक युवक की पहचान की गई है। दूसरे की नहीं हो सकी है। बस को जब्त की गई है। मृतक के परिजन का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है। ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.