मुजफ्फरपुर IG से मिलने पहुंचे ब्राह्मण भूमिहार सामाजिक फ्रंट के कार्यकर्ता, छात्रा से गैंगरे’प कर हत्याकांड मामले में जल्द कार्यवाई की मांग

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस तीन सप्ताह बाद भी खाली हाथ है। अब तक इस घटना में शामिल अन्य आरोपी नहीं पकड़े गए हैं। पीड़ित परिवार को भी लगातार केस उठाने की धमकी मिल रही है। इसे लेकर भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट ने दूसरी बार IG पंकज कुमार सिन्हा से मुलाकात की। कार्रवाई और न्याय दिलाने की मांग की गई। फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री अजित कुमार ने कहा कि अब अगर पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। फ्रंट के नेताओं ने आईजी से कहा आप स्वयं घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कीजिए, निश्चित हमें न्याय मिलेगा।

मौके पर फ्रंट के नेताओं ने इस मामले मे घटना के 3 सप्ताह बाद भी स्थानीय पुलिस की चुप्पी पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया । कहा कि स्थानीय पुलिस पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। इस अवसर पर फ्रंट के नेताओं ने जिले के करजा, मोतीपुर एवं लालगंज थाने से संबंधित तीन गंभीर मामलों में पुलिस की लापरवाही से आईजी को अवगत कराया। साथ ही इस गंभीर मामलों में त्वरित कार्रवाई की मांग की। पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि हम आईजी के अगले कदम का इंतजार करेंगे। आईजी से मिलने गए प्रतिनिधि मंडल में फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा , पूर्व मंत्री अजीत कुमार , पूर्व विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, महामंत्री धर्मवीर शुक्ला, जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, पीएन सिंह आजाद, रणधीर कुमार सिंह और शांतनु सत्यम तिवारी समेत अन्य मौजूद रहे।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.