शर्म’नाक: मुजफ्फरपुर में कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने मासूम से दु’ष्कर्म, मौसा के रिश्तेदार ने किया ‘गंदा काम’

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र इलाके में एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची से दरिंदगी की घटना सामने आई है। जहां कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने बच्ची को गाछी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं, बच्ची को इलाज के लिए SKMCH में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के गांव में छठीहार था। वहां पर वह युवक पहुंचा था। जिसके यहां छठीहार था आरोपी उसके घर के मौसा का रिश्तेदार बताया जा रहा।

घटना के बाद वह फरार चल रहा है। मामले में पीड़ित बच्ची की माँ ने बताया कि पड़ोस में छठीहार था। उनके रिश्तेदार मौसा वहां पर आ रहे थे। इसी दौरान आरोपी उन्हें रास्ते मे मिल गया। वे उन्हें घर तक छोड़ने की बात कहकर अपने साथ ले आये।इसके बाद मौसा ने कहा कि आज छठीहार है, खाना खाकर चले जाना। इसके बाद आरोपी घर के पास बैठा था। इसी दौरान आरोपी ने बच्ची को बुलाया। फिर, उससे नाम-पता पूछने लगा।

इसी बीच उन्हें कोल्ड ड्रिंक लाने की बात बोली गई। इसके बाद आरोपी ने 100 रुपये लिए। कहा कि 2 लीटर कोल्ड ड्रिंक ले लूंगा। फिर, कोल्ड ड्रिंक पिलाने की लालच देकर आरोपी बच्ची को अपने साथ बाजार लेकर चला गया। इसके बाद काफी देर तक वह बच्ची को लेकर नहीं पहुंचा। जब खाना खाने के लिए बच्ची को ढूंढा गया तो वह नही मिली। इसके बाद मौसा को बोला गया कि आपके साथ जो लड़का आया था, वह बच्ची को लेकर गया है। इसके बाद उन्होंने उसे कॉल किया। इस पर आरोपी ने मंदिर के पास बुलाया। वहां पर बच्ची मिली। बच्ची डरी हुई थी। जिसके बाद उसे वहां से लाया गया।

होंठ में दांत काटा, फिर किया रेप

परिजनों ने बताया कि जब बच्ची को घर लाया गया तो वह रोने लगी। उससे पूछताछ की गई। बच्ची ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक खरीदने की बात कहकर वो बाइक से ले गया था। लेकिन, बाजार के जगह वह गाछी में ले गया। वहां होंठ में दांत काट लिया। इसके बाद गलत किया।हल्ला करने पर जान से मारने की धमकी दी। कहा कि अगर किसी को बताउंगी तो वह पानी मे फेंक देगा। इसके अलावा, पुल से भी फेंकने की धमकी दिया। घटना के बाद परिजनों ने महिला थाना के आवेदन सौंपा है। वही, बच्ची को इलाज के लिए skmch में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर, आरोपी के खिलाफ गांव में आक्रोश है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.