बड़ी खबर: पटना में राबड़ी आवास पहुंची CBI की टीम, देशभर में लालू से जुड़े 15 ठिकानों पर रेड

पटना में राबड़ी आवास पर सीबीआई की रेड हुई है। 8 सदस्यीय टीम 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंची है। राबड़ी आवास पर पहुंची सीबीआई की टीम में महिला और पुरुष अधिकारी दोनों ही शामिल हैं। इस दौरान आवास में किसी को भी आने-जाने से रोक दिया गया है। टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है। पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी से पूछताछ की भी खबर है। सीबीआई ने बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।

 

बताया जाता है कि रेलवे भर्ती बोर्ड में हुई गड़बड़ी के मामले में ये कार्रवाई हुई है। तीन गाड़ियों से सीबीआई की टीम राबड़ी आवास पहुंची है। टीम लालू प्रसाद से जुड़े देशभर के 15 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पटना, दिल्ली, गोपालगंज समेत 15 ठिकानों पर रेड हो रही है।

 

ऐसे में चारा घोटाला मामले में हाल ही में जमानत पर जेल से रिहा हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें और बढ़ सकती है। आरोप है कि 2004 से 2009 तक जब लालू रेल मंत्री थे तब घोटाला हुआ था।

 

इसी को लेकर सीबीआई ने केस दर्ज किया है. हालांकि सीबीआई की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. लालू यादव इस समय दिल्ली में हैं. उनकी बेटी मीसा भारती भी दिल्ली में है. राबड़ी देवी अपने आवास पर ही हैं।

 

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.