मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित होकर पलटा चना दाल लदा ट्रक, घायल ड्राइवर को छोड़ दाल लूटने में जुटे रहे लोग

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना के रुपनपट्टी में अनियंत्रित होकर चना दाल लदा ट्रक पलट गया। इसका ड्राइवर केबिन में फंस गया। खलासी ने कूदकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद आसपास के काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। खलासी का आरोप है कि 25 बोरा से अधिक चना दाल लूट लिया गया। घटना की सूचना पर सकरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर लोग भाग खड़े हुए। ड्राइवर को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। उसे SKMCH में भर्ती कराया गया है।

प्रशिक्षु दरोगा शिव जतन कुमार ने बताया कि दाल लूटने की बात सामने नहीं आयी है। तृक के समीप जवानों की तैनाती कर दी है। इसे क्रेन की मदद से उठाया जा रहा है। ड्राइवर के होश में आने पर उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

पुलिस पूछताछ में खलासी ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से चना दाल लोड कर मुजफ्फरपुर आने को निकला था। ड्राइवर संजीव कुमार भी वहीं का रहने वाला है। मुजफ्फरपुर शहर में एक ट्रांसपोर्ट में इसे अनलोड करना था। लेकिन, रात में वे लोग रास्ता भूल गए। काफी आगे बढ़ गए थे। इसी दौरान ड्राइवर को नींद आ गयी और ट्रक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। उसने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रक ऑनर को सूचना दे दी गयी है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.