मुजफ्फरपुर में 2 लग्जरी गाड़ी से 50 लाख की शराब जब्त, डिलीवरी देने जा रहे 4 तस्कर भी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के सदर थाने की पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर देर रात विभिन्न जगहों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 50 लाख रुपए से अधिक की शराब जब्त की है। दो लग्जरी गाड़ियां भी जब्त की गई है। मौके से चार धंधेबाजों (शराब तस्कर) को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी से पूछताछ कर अलग-अलग इलाकों में कार्रवाई चल रही है। सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा को गुप्त सूचना मिली थी लग्जरी कार से शराब की सप्लाई की जा रही है। उन्होंने सब इंस्पेक्टर मणिभूषण कुमार और जैनेंद्र झा से साथ छापेमारी की।

थाना से कुछ दूरी पर एक पटना नम्बर कार को पकड़ा गया। तीन धंधेबाजों को दबोचा गया। कार की तलाशी लेने पर 40 कार्टन शराब जब्त की गई। इनकी निशानदेही पर पताही इलाके में रेड किया गया। वहां से एक फोर व्हीलर से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। साथ ही धंधेबाज़ को भी पकड़ा गया है। जब्त शराब की गिनती और धंधेबाजों के नाम पते का सत्यापन जारी है।

बताया जाता है कि शराब धंधेबाज पटना व वैशाली के रहने वाले बताए जा रहें है। पटना से एक साथ शराब की खेप लेकर मुजफ्फरपुर पहुंचे थे। यहां रात के अंधेरे में शराब की खेप की डिलीवरी देनी थी। लेकिन इससे पहले सभी पकड़े गये। इनके पास से मोबाइल और शराब खरीद बिक्री के हिसाब का एक डायरी भी मिला है। इसकी जांच करने में पुलिस जुटी हुई है। मोबाइल कॉल डिटेल्स से अन्य धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है। थानेदार ने कहा कि कार्रवाई अभी जारी है। पूरी होते ही जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.