मुजफ्फरपुर में चोरों का उत्पात, एक ही रात में तीन घंटे के भीतर 12 घरों से 18 लाख की संपत्ति उड़ाई

मुजफ्फरपुर जिले में चोरों ने देर रात पियर थाना क्षेत्र के घोसरामा सोमा टोला में जमकर उत्पात मचाया। तीन घन्टे के भीतर 12 घरों से 18 लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली।इसमे कैश करीब 1 लाख, जेवरात, कपड़े, बर्तन समेत अन्य सामान थे। चोरों के द्वारा शातिराना तरीके से इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया। किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। रविवार सुबह जब घरवालों की नींद खुली तो कमरे की हालत देखकर संदेह हुआ। किसी का मोबाइल तो किसी के घर से पेटी-बक्शा गायब था। हल्ला हंगामा होने लगा। सूचना मिलने पर पियर थानेदार रवि गुप्ता मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार के लोगों से घटना के सम्बंध में जानकारी ली। थानेदार ने कहा कि संदेह के आधार पर चोरों के धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं घटनास्थल से कुछ दूरी पर खेत मे पेटी बक्शा फेंका हुआ मिला।

घटना से लोगों में आक्रोश

घटना के बाद से पीड़ित परिवारों, पड़ोसियों एवं ग्रामीणों में नाराजगी का माहौल है। चोरों ने महावीर सहनी, मनोज सहनी, सुकन सहनी, मो. खालिद, भोला सहनी, रामचंद्र सहनी, रंजीत सहनी, नीतीश कुमार, मो. असलम, प्रमोद सहनी, रामभरोस राय, मो. मुस्तकीम बिंदु सहनी, असलम, सोगरथ सहनी, इशाक मियां, शंकर सहनी समेत अन्य के घरों में चोरी कर लिया।

पुलिस नहीं करती कार्रवाई

पंचायत समिति सदस्य नशीमा खातून ने रविवार की सुबह बताया कि चोरों के गिरोह ने रात एक-एक कर इन घरों को निशाना बनाया। पूरे सोमा टोला को पूरब से पश्चिम तक कि बस्ती को सड़क के दोनों किनारों में स्थित घरों को खंगाल दिया गया। स्थानीय मो. जाहिद ने बताया कि करीब तीन घण्टे तक बेख़ौफ़ चोरों के द्वारा इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया। कीमती सामान, मोबाइल, कपड़े, गहने जेवरात आदि की चोरी की। ग्रामीणों ने बताया कि जिसके घर में जो भी सामान मिले। चोरों ने उसे साफ कर दिया। बताया जाता है कि हाल के दिनों में पियर थाना क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाओं से इलाके के लोग परेशान हैं। लोगों में गहरी नाराजगी है। लोगों का आरोप है कि किसी भी मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं करती है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.