Muzaffarpur: ताड़ी दुकान में पुलिस का छापा, आधा दर्जन से ज्यादा नशेड़ी हुए गिरफ्तार, मिलावटी ताड़ी और विदेशी शराब भी बरामद

मुज़फ़्फ़रपुर की गायघाट पुलिस अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई में जुटी, यही वजह है कि गायघाट पुलिस अवैध शराब और कारोबारियों की धरपकड़ में सफलता हासिल कर रही है. वंही गायघाट पुलिस ने थाना क्षेत्र में एक ताड़ी की दुकान में मिलावटी ताड़ी के साथ आधा दर्जन से ज्यादा लोगो को नशे की हालत में पकड़ा. साथ ही तालाशी के दौरान सभी के पास मिलावटी ताड़ी भी मिला, कुछ के पास तो विदेश शराब की बोतल भी बरामद की गई.

जानकारी के अनुसार क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान गायघाट पुलिस की गश्ती टीम को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में तारी की दुकान में शराब के नशे में कुछ लोग हंगामा कर रहे है, वंही गश्ती टीम के नेतृत्व करता गायघाट थाने में पदस्थापित मोनू कुमार ने वरीय पदाधिकारी को उक्त सूचना की जनाकारी दी. तब पश्चात पुलिस ने थाने क्षेत्र के आसिया पेठिया सूचना के बाद छापेमारी करने पहुचीं. जंहा विजय साह के ताड़ी के दुकान में बहुत ज्यादा भीड़ लगी देखने को मिला. जंहा व्यक्ति हंगामा कर रहे थे, तभी पुलिस की वाहन देख सभी भागने लगे, वंही मौजूद पुलिस बल ने खदेड़ कर भाग रहे व्यक्तियों को पकड़ा.

पुलिस सभी को थाने लाकर जब एनालाइजर से जांच किया गया तो सभी मे एल्कोहल की मात्रा मिली. वंही पुलिस पूछताछ की जिसके बाद न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है.

बताया गया कि सभी बारात जाने की तैयारी में थे तभी एक ताड़ी की दुकान में नशा करने गए थे. साथ ही पुलिस द्वारा जब विजय साह के ताड़ी की दुकान की तलाशी ली गई तो वँहा से लग्भग 10लीटर मिलावटी ताड़ी मिली.
पुलिस ने सभी के पास से लग्भग 12 लीटर मिलावटी ताड़ी और लग्भग आधा लीटर विदेशी शराब बरामद किया.

गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान अमरजीत सहनी, पवन राम, विजय साह, मोती दास, सत्यनारायण सहनी, हेमंत सहनी, चंदन कुमार, मनजीत कुमार, विजय कुमार के रूप में पहचान हुई.

गायघाट थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया की क्षेत्र में विधि-व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी और धरपकड़ अभियान में जुटी है.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *