Bihar में भीषण हादसा, गाड़ी पलटने से 4 बच्चों की मौत, प्रचार गाड़ी पर DJ का बच्चे ले रहे थे मजा

नवादा में सोमवार शाम चुनाव प्रचार वाहन की चपेट में आने से 4 बच्चों की मौत हो गई। घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के कझिया गांव की है। हादसा पंचायत चुनाव में लगे प्रचार वाहन के पलटने से हुआ। मृतकों में लेद गांव निवासी सौरभ कुमार (14), सचिन कुमार (12), राजा कुमार (12) और संतोष कुमार (14) शामिल है।




बताया जाता है कि पंचायत समिति के उम्मीदवार का प्रचार वाहन गांव में घूम रहा था। गाड़ी में बज रहे DJ की धुन पर गाड़ी पर चढ़ बच्चे आनंद लेने लगे। इसी क्रम में गाड़ी अचानक पलट गई। इसमें चार बच्चे हादसे के शिकार हो गए।


तेज रफ्तार के कारण पलटी गाड़ी
लेद गांव निवासी कौशल कुमार के अनुसार, पंचायत समिति की उम्मीदवार निर्मला कुमारी का चुनाव प्रचार वाहन घूम रहा था। प्रचार में गाड़ी गांव में आई थी। पिकअप गाड़ी में सभी बच्चे बैठकर DJ का आनंद लेने लगे। उसी दौरान गाड़ी चालक रहे युवक तेज रफ्तार में गाड़ी ले जाने लगा। उसी क्रम में गाड़ी अचानक पलट गई।


थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया- ‘घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची। बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 4 बच्चों की मौत हुई है। प्रचार गाड़ी को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है।’

INPUT: BHaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.