मुजफ्फरपुर में स्मैक पीने का वि’रोध करने पर बुजुर्ग चाय दुकानदार की पी’ट-पी’टकर ह’त्या, दुकान पर लगता था असामाजिक तत्वों का जमावड़ा

मुजफ्फरपुर में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। घटना मीनापुर थाना इलाके के पूरैनिया गांव की है। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मृत बुजुर्ग की पहचान उसी गांव के 65 वर्षीय महेंद्र शाह के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची मीनापुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है। मृतक के शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान पाए गए हैं। इसके अलावा उसकी गला दबाकर भी हत्या करने की बात सामने आई है।

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र मिथलेश शाह ने बताया कि उसके पिता का घर के बाहर ही एक चाय की दुकान है। चाय की दुकान में अक्सर कुछ असामाजिक तत्व आकर स्मैक का नशा करता है। विरोध करने पर बुजुर्ग पिता से हमेशा मारपीट किया करता था। मिथिलेश ने गांव के ही कुछ असामाजिक तत्वों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस पूछताछ में बताया कि इन्हीं लोगों के द्वारा पिता से हमेशा मारपीट किया जाता था। वे अक्सर नशापान करने का विरोध करते थे। इसी प्रतिशोध में घटना को अंजाम देने की बात कही है। पुलिस का कहना है की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। परिजन जो बयान देंगे। उस आधार पर FIR दर्ज कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *