Muzaffarpur में कलमबाग चौक पर तंज़ेब कुर्ता कलेक्शन शोरूम का हुआ भव्य शुभारंभ, MP व भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने फीता काट किया उद्घाटन

मुजफ्फरपुर शहर के कलमबाग चौक पर कुर्ता पायजामा की दुनिया में प्रतिष्ठित नाम तंज़ेब कुर्ता कलेक्शन के भव्य शोरूम का शानदार शुभारंभ हुआ। भाजपा सांसद व भोजपुरी सुपर स्टार मनोज तिवारी ने कुर्ता पायजामा वेडिंग शेरवानी कोट पैंट के इस भव्य शोरूम का उद्घाटन फीता काटकर किया। तत्पश्चात शोरूम के अंदर भाजपा सांसद एवं अन्य गणमान्य व्यक्तियों के हाथों केक काटकर इस भव्य शुभारंभ की खुशियां मनाई गई।

 

इस अवसर पर मनोज तिवारी ने कहा के कुर्ता पायजामा हमारी बिहारी पहचान है। हम जब किसी का स्वागत करते हैं तो कुर्ता पजामा पर पगड़ी बांधकर या पगड़ी पहनाकर स्वागत सत्कार करते हैं मुजफ्फरपुर जहां लीची के लिए प्रसिद्ध है वही हम यह कामना करते हैं तंजेब कुर्ता कलेक्शन के माध्यम से यह शहर कुर्ता पजामा के लिए बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में ख्याति प्राप्त करें उन्होंने कहा अच्छी बात है यहां पर कुर्ता पजामा कि सिर्फ बिक्री नहीं की जाती बल्कि उच्चतम क्वालिटी के कपड़े और बेहतरीन कारीगर द्वारा तैयार भी कराया जाता है जिससे सिलाई और कपड़ा दोनों की बेहतरीन क्वालिटी ग्राहक को मिलती है।

 

इस अवसर पर भाजपा सांसद को शोरूम के प्रोपराइटर हसन अब्बास ने मधुबनी पेंटिंग पेश कर स्वागत किया हसन अब्बास ने बताया कि शहर के बैंक रोड में तंजेब कुर्ता कलेक्शन के माध्यम से 15 सालों से शहर वासियों की सेवा कर रहे और ग्राहकों की ही डिमांड पर उन्होंने कलमबाग चौक पर इस भव्य शोरूम का शुभारंभ किया है यहां पर शादी विवाह हेतु वेडिंग शेरवानी कोट पेंट और पार्टी वियर कुर्ता पजामा के भव्य रेंज के साथ विभिन्न वेराइटी के कुर्ता पायजामा का बड़ा रेंज मौजूद है।

 

उन्होंने कहा कि ग्राहक की संतुष्टि ही उनकी पूंजी है और ग्राहकों का साथ और विश्वास उन्हें 15 सालों से मिल रहा है आगे भी यही उम्मीद है। इस अवसर पर नगर विधायक विजेंद्र चौधरी, बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर पुर्व ज़िला परिषद चेयरमैन इंद्रा देवी ,आरबीबीएम कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर ममता रानी , संजीव शर्मा, पूर्व उपमहापौर विवेक कुमार,होटल व्यवसायी जुनैद खान, अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा, सैयद हसन, बबलू राही, मौलाना अली अब्बास यावर हुसैन, नजफ हुसैन आदि उपस्थिति थे।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *