रिया चक्रवर्ती को याद आए Sushant Singh Rajput संग बिताए खुशी पल, पोस्ट की तस्वीरें तो फैंस ने किए ऐसे कमेंट

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज (मंगलवार) दो साल पूरे हो चुके हैं, सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस, दोस्त और परिवार वाले उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद विवादों में आईं उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) ने भी एक्टर को याद करते हुए कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों के जरिए रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के साथ बिताई कुछ हसीन पलों को याद किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपको हर दिन याद करती हूं.’

फैंस के साथ शेयर की गई तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती को एक साथ हसंते और मस्ती करते देखा जा सकता है. पहली तस्वीर में, रिया ठहाके लगा रही है और सुशांत कैमरे से दूर देख रहे हैं. अगली तस्वीर में रिया सुशांत को देखकर मुस्कुराती हैं. एक अन्य फोटो में रिया सुशांत के गाल पर एक किस देते हुए दिखाई दे रही हैं, वहीं दूसरे में सुशांत ने रिया को अपनी बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

रिया की पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हम उन्हें बहुत याद करते हैं.’ दूसरे ने रिया पर हमला बोलते हुए कहा, ‘अभी भी इस पर विश्वास नहीं कर सकता.’ हालांकि कुछ लोगों ने रिया को सपोर्ट करते हुए उन्हें हिम्मत भी दी. बता दें कि रिया उस समय सुशांत को डेट कर रही थीं, जब वह अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की थी.

मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स के आरोपों की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ सुशांत की मौत मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित कर दिया गया था. सितंबर 2020 में रिया और उनके छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया था. दोनों को मुंबई की भायखला जेल भेज दिया गया, जहां रिया ने एक महीना बिताया जबकि शोइक को तीन महीने बाद जमानत मिल गई. पिछले साल, मुंबई की एक अदालत ने जांच के दौरान जब्त किए गए रिया के लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट्स को वापस करने का आदेश दिया था.

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *