मुजफ्फरपुर का ‘घूसखोर’ चौकीदार: शराब धंधेबाज के परिजन से FIR में मदद के नाम पर ऐंठ रहा रुपए, SSP ने दिया जांच के निर्देश

मुजफ्फरपुर में शराब धंधेबाज को बचाने के लिए मीनापुर थाने के एक चौकीदार का घूस लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बाइक पर पैर रखे और सिगरेट का कश भरता चौकीदार घूस की लेता दिख रहा है। चौकीदार के अलावा वहां दो युवक खड़े हैं और पीछे थाना दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में चौकीदार उन दोनों से कह रहा है की FIR में एक या दो बोतल लिखवा देंगे। इसके बाद आसानी से जमानत मिल जाएगी। फिर वह पूछता है कि पहले कितना रुपये दिए थे। जवाब मिलता है, 25 हजार रुपये।

वह कहता है कि 10 हजार रुपये और देने पड़ेंगे। IO से लेकर इंस्पेक्टर तक का हिस्सा बनता है। सामने खड़ा एक युवक दो हजार रुपये देता है। इस बीच चौकीदार को एक मोबाइल नंबर लिखाया जाता है। वह उस नंबर पर बात भी करता है और दो हजार रुपये ले लेता है। वहीं, मीनापुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु IPS शरत आरएस ने बताया कि उन्होंने वायरल वीडियो नहीं देखी है। कुछ लोगों से उन्हें इसकी जानकारी मिली है। इसकी जांच करने के बाद उच्चाधिकारियों से दिशा-निर्देश लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।।

थाना के ठीक सामने का वीडियो

ये वीडियो मीनापुर थाना के ठीक सामने का है। पीछे से मेन गेट दिख रहा है। शराब धंधेबाज़ के परिजन से वह रिश्वत ले रहा है। इसी दौरान वहां खड़े एक युवक ने उसकी इस करतूत का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद से वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला SSP जयंतकांत तक भी पहुंचा है। उन्होंने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *