मुजफ्फरपुर में ‘अग्निपथ’ को लेकर बिहार बंद के पूर्व शहर में फ्लैग मार्च, विवि हॉस्टल में भी छापेमारी

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।

 

अग्निपथ के विरोध में विपक्षी पार्टियों की ओर से शनिवार को बिहार बंद की घोषणा पर शहर में शुक्रवार शाम डीएम प्रणव कुमार और एसएसपी जयंतकांत के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया।

सूचना थी कि बंद के दौरान भारी बवाल के लिए विवि के हॉस्टलों में बड़ी संख्या में बाहरी छात्र ठहरे हैं। इसको लेकर वरीय अधिकारियों की मौजूदगी में विवि के हॉस्टलों की तलाशी ली गई। हालांकि, कोई बाहरी छात्र या आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

विवि थाने पर डीएम व एसएसपी ने मौजूद थानेदारों को पूरी मुस्तैदी के साथ निरोधात्मक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। नगर थाना के पास से निकला फ्लैग मार्च, मिठनपुरा, काजी मोहम्मदपुर, ब्रह्मपुरा, सदर थाना क्षेत्र से गुजरा। इस दौरान पुलिस की गाड़ियां सायरन बजाती रहीं। एसएसपी ने बताया कि शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए फ्लैग मार्च किया गया है। बंद के दौरान उपद्रव करने वालों से पुलिस व प्रशासन की टीम सख्ती से निपटेगी। शहर के सभी प्रमुख चौक-चौराहों पर दंडाधिकारी और पुलिस बल को तैनात किया गया है। फ्लैग मार्च में एसडीओ पूर्वी ज्ञान प्रकाश, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, प्रशिक्षु डीएसपी सियाराम यादव के अलावा शहरी क्षेत्र के सभी थानेदार शामिल थे।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *