मुजफ्फरपुर में चोकर लदे ट्रक से एक करोड़ की शराब जब्त, पुलिस ने लग्जरी कार और बाइक भी किया बरामद, फरार हुए तस्कर

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना की पुलिस ने चोकर लदे ट्रक से करीब एक करोड़ रुपए की शराब जब्त की है। उक्त खेप थाना क्षेत्र के मनोहर पट्टी चौर से बरामद की गई। मौके से एक लग्जरी कार और एक बाइक भी जब्त की गई। ट्रक पर चोकर के बोरा के नीची 409 कार्टन शराब छुपाकर रखी गयी थी। हालांकि, पुलिस के पहुंचते ही शराब धंधेबाज़ और ट्रक चालक मौके से फरार हो गए। अंधेरा होने के कारण कुछ दूर तक पुलिसकर्मियों ने पीछा भी किया। लेकिन, खेत और सुनसान चौर वाला इलाका होने के कारण धंधेबाज़ भाग निकलने में सफल रहे।

थानेदार सरोज कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश नम्बर ट्रक से शराब की खेप अनलोड की जा रही है। इसी आधार पर टीम के साथ मनोहर पट्टी चौर में देर रात छापेमारी की गई। धंधेबाज़ तो भाग निकले। लेकिन, शराब की बड़ी खेप जब्त की गई। ट्रक UP नम्बर है। जबकि कार और बाइक बिहार का है।

DTO से संपर्क साधकर इसके ऑनर का पता किया जाएगा। प्रारंभिक जांच में स्थानीय धंधेबाजों की संलिप्तता सामने आई है। उन सभी के नाम पते का सत्यापन किया जा रहा है। इसके बाद FIR दर्ज किया जाएगा। पुलिस सूत्रों की माने तो शराब की इस खेप को सकरा के एक बड़े माफिया ने ही मंगवाई थी। वह उत्तर बिहार का शराब का सबसे बड़ा धंधेबाज़ है। हाल में उसके तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

सकरा पुलिस ने दो दिन पूर्व भी 487 कार्टन शराब जब्त की थी। उक्त खेप मंगवाने में भी उसी धंधेबाज़ की संलिप्तता सामने आ रही है। शराब झारखंड निर्मित थी। वैशाली और समस्तीपुर बॉर्डर से इसे सकरा इलाके में लाकर अनलोड किया जा रहा था। तभी पुलिस ने धावा बोलकर ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए शराब जब्त की थी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.