BREAKING; शाहरुख खान के घर पहुंची NCB की टीम, एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी छापा

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को शाहरुख खान और अनन्या पांडे के घर छापेमारी की। NCB ने आज दोपहर 2 बजे अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया है। शाहरुख से पहले अनन्या के घर NCB की टीम छापेमारी के लिए पहुंची थी। अनन्या का घर मुंबई के बांद्रा में है। मालूम हो कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं।




बताया जा रहा है कि शाहरुख घर पर ही मौजूद हैं। बुधवार को ड्रग्‍स केस में याचिका खारिज होने के बाद जेल में बंद आर्यन खान से मिलने उनके पिता और शाहरुख खान मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। पिता और पुत्र के बीच तकरीबन 18 मिनट तक मुलाकात चली। हालांकि, जेल प्रशासन नियम के मुताबिक, सिर्फ 10 मिनट की मुलाकात की बात मान रहा है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट्स भी NCB को मिली है। NCB के हाथ लगे आर्यन के कुछ चैट में वे इस एक्ट्रेस के साथ ड्रग को लेकर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। NCB ने इसे सबूत के रूप में अदालत के सामने पेश किया है। यह भी कहा जा रहा है कि यह एक्ट्रेस क्रूज पर मौजूद थीं और शुरू में NCB ने उन्हें जाने दिया।

INPUT: Bhaskar

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.