Muzaffarpur के साहू पोखर में द’र्दनाक हा’दसा, नहाने के दौरान डूबने से युवक की मौ’त, NDRF की टीम ने निकाला श’व

मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र स्थित साहू पोखर में गुरुवार दोपहर नहाने के दौरान एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर भाड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची नगर पुलिस ने एनडीआरएफ को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने युवक को ढूंढने का काम शुरू किया। बताया जा रहा है कि करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया।

युवक की पहचान लकड़ी ढाही निवासी संतोष कुमार के 29 वर्षीय पुत्र रितिक कुमार के रूप में हुई। वह गरीब स्थान मंदिर के समीप फूल का दुकान करता है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मुशहरी सीओ सुधांशु कुमार नगर थाना के दारोगा नागेश्वर मंडल के साथ पहुँचे। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान यह घटना हुई। लेकिन स्थानीय लोगों के बीच चर्चा है कि घर मे विवाद चल रहा था। इसी क्रम में युवक ने कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया।

पोखर से बाहर निकालने के बाद युवक को अस्पताल भेजा गया है। इधर, परिजनों में चीखपुकार मचा हुआ है। मामले में पुलिस का कहना है कि युवक के डूबने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर घटनास्थल की छानबीन की गई है। युवक रेस्क्यू किया गया है। उसे अस्पताल भेजा गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *