मुजफ्फरपुर में बेखौफ चोरों का आतंक, ग्रिल उखाड़कर घर के अंदर घुसे व 50 हजार कैश समेत 8 लाख की संपत्ति पर किया हाथ साफ

मुजफ्फरपुर जिले में चोरों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है। बुधवार रात चोरों ने 50 हजार नकदी समेत करीब 8 लाख के जेवरात की चोरी कर ली है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, सूचना पर पहुंची सदर थाने के पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की।

मामले में पीड़ित गृहस्वामी ने थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौपा है। पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है। पीड़ित खबरा निवासी धर्मेंद्र प्रकाश है। उन्होंने पुलिस को बताया कि ग्रिल उखाड़कर चोरी की घटना हुई है। इस दौरान चोरो ने घर का सारा सामान अस्त व्यस्त कर दिया। घर से 50 हजार नकद, सोने के चेन, लॉकेट, चुरी, टॉप्स, घड़ी, महंगे कपड़े समेत अन्य कागजातों की चोरी कर ली गई है।

मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। सूचना के आधार पर छानबीन की गई है। चोरो को चिह्नित करने की कवायद की जा रही है। ताकि, आगे की कार्रवाई की जा सके। जानकारी के अनुसार, चोरो ने बीती रात घटना को अंजाम दिया। इस दौरान चोरों ने कमरे के खिड़की में लगे ग्रिल को उखाड़ दिया। इसके बाद जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान चोरों ने कमरे के भीतर रखे गोदरेज व उसके भीतर का लॉक तोड़ दिया। इसके बाद उसमें रखे जेवरात लेकर फरार हो गए। ग्रिल को कमरे से सटे बालकोनी में ही फेंक दिया।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *