मुजफ्फरपुर में कोर्ट में हाई वोल्टेज ड्रामा, कोर्ट मैरेज करने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका तो स्‍वजनों ने जमकर काटा बवाल, जानिए पूरा माजरा

मुजफ्फरपुर, जासं। कचहरी पर‍िसर में एक रोचक मामला सामने आया है। प्रेमी-प्रेमि‍का पूरी तैयारी के साथ शादी करने कोर्ट पहुंचे थे। इसी बीच दोनों पक्षों में व‍िवाद हो गया।

कोर्ट मैरेज करने आए प्रेमी युगल के स्वजन कचहरी परिसर में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। इसके कारण वहां पर गहमागहमी बन गई। सूचना पर कचहरी परिसर में तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। पुलिस को देखते ही दोनों के स्वजन वहां से भाग निकले। फिर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में लिया। नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार का कहना है कि पूछताछ व उम्र का सत्यापन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बताया गया कि युवती कथैया इलाके की रहने वाली है। उसका कांटी के एक युवक से प्रेम चल रहा है। वह मुंबई में टायर दुकान में काम करता है। उसने बताया कि रिश्ते की एक युवती से वह कोर्ट मैरेज करने के लिए यहां आया था। इसी बीच दोनों पक्ष के कई लोग वहां आ गए और शादी से रोकने की बात बोलकर विवाद करने लगे। इस पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। हिरासत में लिए जाने के बाद युवती पक्ष के कई लोग थाने आए। वे शादी के लिए तैयार थे। वहीं युवक के पक्ष का कहना था कि उन्हें इस शादी से कोई मतलब नहीं है, लेकिन दोनों को घर में नहीं रहने देंगे। युवती पक्ष का यह भी कहना था कि युवक को शादी करनी होगी। क्योंकि दोनों के प्रेम में भागने की बात लोगों के सामने आ चुकी है। शादी नहीं हुई तो इज्जत पर पड़ेगा। बता दें कि दो दिन पूर्व वे दोनों घर से भाग निकले थे। इसके बाद मोतीपुर में पकड़े गए थे। फिर लड़की पक्ष ने दोनों अपने घर में रखा था। नगर पुलिस दोनों के स्वजन का बयान इंतजार कर रही है। साथ ही दोनों के संबंधित थाने से भी संपर्क किया गया है, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published.