मुजफ्फरपुर में बालू लदे अनियंत्रित ट्रक ने रिटायर्ड SDO को रौंदा, ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ा

मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र स्तिथ बलौर हाट के समीप शुक्रवार को एक अनियंत्रित बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इसमे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मौके पर भाड़ी भीड़ जुट गई। इस दौरान लोगो ने जमकर हंगामा किया। इधर, सूचना पर पहुंची कुढ़नी पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch भेजा।

मृतक वैशाली जिले के मिश्रोलिया गांव निवासी 70 वर्षीय विजय दास थे। वे बिजली विभाग के एसडीओ से रिटायर्ड थे। बताया जाता है कि वे अपने घर से बलिया चौक मार्केटिंग करने जा रहे थे। इस बीच सरैया की ओर से आ रहे बालू लदे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया।

आधे घंटे तक के लिए बलौर से वैशाली जाने वाले मार्ग को जाम कर दिया। घटना के बाद लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया। स्थानीय निवासी जदयू नेता रमेश कुमार छोटन, संजय पटेल आदि ने लोगों को समझा कर शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। थानेदार अरविंद पासवान ने बताया कि ट्रक पर बालू लदा हुआ था। ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनो का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *