मुजफ्फरपुर में बेखौफ चोरों का आतंक, जेनरल स्टोर से लाखों का माल समेटा, CCTV और हार्ड डिस्क भी उखाड़ ले गए

मुजफ्फरपुर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बार चोरों ने अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक स्थित एक जेनरल स्टोर को निशाना बनाया है। चोरों ने दुकान से डेढ़ लाख से अधिक की सम्पत्ति चोरी कर ली। इसमें 10 हजार रुपए कैश समेत अन्य सामान था। पुलिस से बचने के लिए चोर दुकान में लगे CCTV और इसका हार्ड डिस्क भी उखाड़कर ले गए। इससे शातिरों का कोई सुराग दुकान में नहीं छूटा।

घटना की जानकारी रविवार सुबह दुकानदार ललन कुमार को लगी। चोरी की जानकारी मिलने पर आसपास से काफी लोग जुट गए। सूचना मिलने पर अहियापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। दुकानदार ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शनिवार रात को दुकान बंद कर घर चले गए थे। इसी दौरान चोरों ने देर रात शटर का लॉक और ताला तोड़ दिया। दुकान में प्रवेश कर गल्ला का ताला तोड़ दिया। इसमे से कैश चोरी करने के बाद सामान समेटा और CCTV व हार्ड डिस्क लेकर भाग गए।

मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने चोरों की पहचान कर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की बात कही है। हालांकि CCTV नहीं होने के कारण शातिरों की पहचान करने में परेशानी हो रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आसपास के ही स्मैक गिरोह के शातिरों की संलिप्तता सामने आई है। इसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *