मुजफ्फरपुर में मारपीट में जख्मी दुधमुंहे बच्ची की मौत, छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपियों ने की थी पिटाई

मुजफ्फरपुर शहर स्थित दाउदपुर कोठी में 19 जून को हुए मारपीट में जख्मी दुधमुंहे बच्ची की आज मौत हो गयी। वह पिछले एक सप्ताह से हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रही थी। आखिरकार उसने पटना स्थित एक हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। शव लेकर पहुंचे परिजन ने जमकर हंगामा किया। अहियापुर और ब्रह्मपुरा पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। परिजन ने कहा कि पुलिस वाले आरोपियों से मिले हुए हैं। इसलिए शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की। मृत बच्ची की पहचान मोहम्मद शम्सी की छह महीने की बेटी तान्या परवीन के रूप में हुई है। उसके पिता कबाड़ का काम करते हैं। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस के प्रति लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला। समझाकर सभी को शांत कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद की जा रही है।

छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट

तान्या की दादी कमरून निशा ने बताया कि उनका परिवार आरोपी जहीर के मकान में किरायेदार है। 19 जून को आरोपी जहीर और महमूद समेत अन्य मिलकर उनकी बहू के साथ छेड़खानी कर रहे थे। उसका दुपट्टा खींच दिया था। इसी बात को लेकर विवाद होने लगे। उनलोगों ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। तान्या उनकी गोद में थी। आरोपियों ने बांस से वार किया, जो बच्ची को लगा और दादी-पोती जमीन पर गिर गए थे।

सिर में था गम्भीर चोट

परिजन मोहम्मद अली ने बताया कि बच्ची के सिर में गम्भीर चोटें आईं थी। उसे पहले SKMCH में भर्ती कराया गया था। लेकिन, यहां पर उसकी हालत बिगड़ने लगी थी। यहां से उसे रेफर कर दिया गया। फिर वे लोग तान्या को लेकर पटना चले गए थे। वहां तीन दिन इलाज चलने के बाद उसने दम तोड़ दिया। इधर, टाउन DSP रामनरेश पासवान ने बताया कि परिजन जो आवेदन देंगे। उस आधार पर FIR दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *