मुजफ्फरपुर जंक्शन पर यात्री का मोबाइल छीनकर भाग रहे थे दो शातिर, लोगों ने पकड़ा तो पहले जमकर कू’टा फिर पुलिस को सौंपा

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर रविवार को यात्री से मोबाइल छिनतई कर भाग रहे दो बदमाशों को यात्रियों ने धर दबोचा। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई। वहीं, मौके पर यात्रियों की भीड़ जमा हो गई। घटना के दौरान मौके पर थोड़ी देर के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई। वही, यात्रियों ने मामले की सूचना रेल पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची रेल पुलिस ने दोनों शातिरों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसे थाने लाया गया। फिर तलाशी ली गई।

इस दौरान उसके पास से छीना हुआ मोबाइल पुलिस ने बरामद किया। मोबाइल बरामद होने के बाद दोनों से पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने पुलिस के समक्ष मोबाइल छीनकर भागने की बात स्वीकार किया। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मामले में मुजफ्फरपुर रेल थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि प्लेटफॉर्म संख्या 7 से मोबाइल छीनकर भागने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवको में सीतामढ़ी जिले रिंगा थाना के कुसियारी निवासी अंकित कुमार व दूसरा शिवहर जिले के शिवहर थाना के कुशहा निवासी राजन कुमार शामिल है। दोनो मिलकर यात्री विक्रमादित्य सिंह से मोबाइल छीनकर भाग रहे थे। दोनो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *