मुजफ्फरपुर में स्‍मैक के साथ 7 तस्‍कर रंगे-हाथों ग‍िरफ्तार, पूछताछ में उगले कई नाम, 57 पुड़िया स्मैक भी बरामद

मुजफ्फरपुर, जासं। सदर थाने की पुलिस के हत्थे चढ़े स्मैक के सात धंधेबाजों ने पूछताछ में और एक दर्जन धंधेबाजों के नाम व ठिकाने के बारे में बताया है। यह भी बताया है कि ये सभी अहियापुर व चतुर्भुज स्थान इलाके से स्मैक खरीदकर लाते है।

इसके बाद विभिन्न इलाकों में घूमकर बेचते है। अहियापुर व चतुर्भुज स्थान इलाके के स्मैक के चार बड़े धंधेबाजों के नाम भी इन्होंने बताए हैं। इस आधार पर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन और किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि कालेज व स्कूल के छात्रों को भी वे सभी स्मैक पहुंचाते है। वे इनके नियमित ग्राहक हैं।

बता दें कि सदर थाने की पुलिस ने शनिवार को स्मैक के साथ सात धंधेबाजों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में धंधेबाजों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के सुस्ता माधोपुर निवासी समित कुमार, रतवारा के निहाल राज रंजन, सुस्ता के मंजीत कुमार, सुस्ता माधोपुर के विकास कुमार, खबड़ा के आदित्य राज, लखीसराय बड़हरिया के अभिराज और मनियारी सुस्ता के सोनू उर्फ निक्की के रूप में हुई है। अभिराज वर्तमान में खबड़ा में रहता है। इन सभी के पास से 57 पुडिय़ा स्मैक जब्त की गई थी।

सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि इनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि इन सभी पर जल्द ही चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की कवायद की जाएगी।

शराब जब्ती के लिए कई जगहों पर छापेमारी, तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। शराब जब्ती के लिए शहर के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की गई। इसी क्रम में अहियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर बखरी से चार लीटर मिलावटी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उसकी पहचान उसी इलाके के महेश महतो के रूप में हुई है। वहीं नगर थाने की पुलिस ने शराब सिकंदरपुर इलाके से चार लीटर शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान उसी इलाके के जियालाल पटेल और अमलेश सहनी के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share This Article.....

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *